scriptपैर छूकर निकाल ली रिश्तेदारी, फिर कारोबारी ने अपना बैग देखा तो उसमें निकली र्इंट | Two youths cheated businessman in Meerut | Patrika News

पैर छूकर निकाल ली रिश्तेदारी, फिर कारोबारी ने अपना बैग देखा तो उसमें निकली र्इंट

locationमेरठPublished: Oct 24, 2018 05:48:03 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ में दो युवकों ने कारोबारी के साथ की धोखाधड़ी

meerut

पैर छूकर निकाल ली रिश्तेदारी, फिर कारोबारी ने अपना बैग देखा तो उसमें निकली र्इंट

मेरठ। कारोबारी को रास्ते में मिले युवकों से बात करनी महंगी पड़ गई। युवकों ने पैर छुए और उसके बाद बातचीत के बीच ही कारोबारी से रिश्तेदारी भी निकल गई। कारोबारी भी बातचीत में इतना मशगूल हो गया कि उसे यह नहीं पता चला कि बातों-बातों में दोनों युवक उसे चूना लगा चुके हैं। इसकी जानकारी कारोबारी को तब हुई जब वह अपनी फैक्ट्री पहुंचा और वहां पर उसने कार की पीछे की सीट पर रखे बैग से नकदी गायब कर उसमें ईंट रख दी।
यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के लिए जासूसी मामले में सेना की स्पेशल सेल के हवाले किया गया आरोपी जवान, अब होगी एेसे पूछताछ

युवकों ने कारोबारी से 45 हजार की धोखाधड़ी

परतापुर थाना क्षेत्र में सुबह कार से जा रहे कारोबारी को रोककर स्कूटर सवार दो युवक कार में पीछे की सीट पर रखी 45 हजार की नकदी ले उड़े। कारोबारी का कहना है कि आरोपियों ने उससे रिश्तेदारी गांठते हुए उसे अपनी बातों में उलझा लिया। इसी बीच कार की सीट पर रखा उसका बैग दोनों युवकों ने पार कर दिया। कारोबारी ने थाना परतापुर में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस दोनों युवकों को तलाश रही है।
यह भी पढ़ेंः दरोगा आैर महिला अधिवक्ता के दूसरे वीडियो से फैल गर्इ सनसनी, भाजपा पार्षद की मारपीट से पहले इस हालत में रेस्टोरेंट में बैठे थे दोनों

बैग में पैसे की बजाय मिली र्इंट

शंभू नगर निवासी राजीव अग्रवाल पुत्र रमेशचंद की परतापुर उद्योगपुरम में फाइनर फैब्रिकेटर के नाम से फैक्ट्री है। राजीव ने बताया कि आज सुबह वह कार से फैक्ट्री जा रहे थे। इसी बीच संजय वन के निकट स्कूटर पर खड़े दो युवकों ने उन्हें आवाज देकर रोक लिया। कार रूकते ही दोनों युवकों ने राजीव के पैर छुए और कई रिश्तेदारों के नाम बताते हुए राजीव से रिश्तेदारी निकाल ली। राजीव के मुताबिक एक युवक ने अपना जन्मदिन बताते हुए पार्टी देने की बात कहकर उन्हें बातों में लगा लिया। इसी बीच दूसरे युवक ने कार की सीट पर रखा उनका लैपटाॅप का बैग उठा लिया और उसमें से नकदी निकाल ली। युवकों से पीछा छुड़ाकर राजीव अपनी फैक्ट्री पहुंचे और अपना बैग उठाया तो बैग में रखी 45 हजार की नकदी गायब मिली। युवकों ने बैग से नकदी निकालकर उसके स्थान पर ईंट रखी थी। वहीं लैपटाॅप कार की सीट पर ही रखा मिला। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ घटना की तहरीर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो