script हाईवे पर होर्डिंग लगाते समय दो युवकों की मौत, अचानक हादसे के बाद मचा कोहराम | Two youths died while putting up hoarding on highway chaos created after sudden accident in Meerut | Patrika News

हाईवे पर होर्डिंग लगाते समय दो युवकों की मौत, अचानक हादसे के बाद मचा कोहराम

locationमेरठPublished: Nov 23, 2023 11:08:16 pm

Submitted by:

Vishnu Bajpai

Accident on Meerut Highway: उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की सरधना रोड स्थित ड्रीम सिटी कॉलोनी के सामने हाईवे पर होर्डिंग लगाते समय दो युवकों की मौत हो गई। आइए जानते हैं पूरा मामला

meerut_death.jpg
Death on Meerut Highway: यूपी के मेरठ में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की सरधना रोड स्थित ड्रीम सिटी कॉलोनी के सामने हाईवे पर दो युवक होर्डिंग लगा रहे थे। इसी दौरान वे ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए। हादसा गुरुवार की देर शाम का बताया जा रहा है। करंट की चपेट में आने के बाद दोनों युवक ऊपर से नीचे हाईवे पर जा गिरे। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस में दोनों युवकों के शव को मोर्चरी के लिए भेज दिया। वहीं इसकी सूचना से दोनों युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया।
दरअसल, गुरुवार शाम करीब छह बजे ड्रीम सिटी कॉलोनी के सामने हाईवे किनारे मेरठ निवासी राहुल और ललित होर्डिंग लगा रहे थे। वह होर्डिंग लगाने के लिए बिजली के खंभे पर सीढ़ी के सहारे चढ़े थे। इसी बीच ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन का तार उनसे टच कर गया। राहुल को बिजली की चपेट में आता देख ललित ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन वह भी बिजली की चपेट में आ गया। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से झुलस गए।

हाईवे पर दो युवकों को करंट लगने की सूचना से पुलिस में मचा हड़कंप


राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह और कंकर खेड़ा थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस की सूचना के बाद दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। एसपी सिटी पियूष कुमार सिंह ने बताया कि होर्डिंग लगाते समय दोनों युवक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए। इससे उनकी मौत हो गई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो