scriptसपना चौधरी को दे चुका है एडवांस, कार्यक्रम की परमिशन मांगने गया व्यापारी तो, यूपी पुलिस बोली… बाप रे बाप.. ना बाबा ना | UP police refuse to give permission for Sapna Chaudhary's program | Patrika News

सपना चौधरी को दे चुका है एडवांस, कार्यक्रम की परमिशन मांगने गया व्यापारी तो, यूपी पुलिस बोली… बाप रे बाप.. ना बाबा ना

locationमेरठPublished: Jun 14, 2019 11:55:33 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

सपना चौधरी का नाम सुनकर मेरठ में एसपी सिटी ने पकड़ लिया माथा
सपना के कार्यक्रम के लिए व्यापारी पहुंचा था परमिशन मांगने
एसपी सीटी ने कहा परमिशन तो किसी हाल में नहीं मिलेगी

sapna chaudhary

सपना चौधरी के नाम से घबराई यूपी की पुलिस, जाने क्या है पूरा मामला

मेरठसपना चौधरी मशहूर डांसर और रागिनी गायिका वैसे तो हरियाणा की हैं, लेकिन इनके दीवाने यूपी और बिहार तक में हैं। खास तौर पर पश्चिमी यूपी में तो आए दिन कहीं न कहीं सपना चौधरी का कार्यक्रम होता रहता है। लेकिन सपना चौधरी का कार्यक्रम शांती से निपट जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। इसलिए अब तो सपना चौधरी का नाम सुनते ही पुलिस प्रशासन भी अपने हाथ खड़ा कर दे रही है। कुछ ऐसा मामला सामने आया मेरठ से।
सपना के कार्यक्रम को परमिशन नहीं
मेरठ पुलिस के उस वक्त होश उड़ गए जब एक एक व्यापारी सपना के कार्यक्रम की परमिशन मांगने एसपी सिटी के पास पहुंचा। सपना के कार्यक्रम का नाम सुनते ही एसपी सिटी ने माथा पकड़ लिया और बिना एक पल सोचे कहा बार रे बाप.. ना, परमिशन तो किसी हाल में नहीं मिलेगी।
कानून व्यवस्था खराब होने की जताई संभावना
दरअसल मेरठ के व्यापारी विमल गोयल ने कार्यक्रम के लिए सपना को एडवांस पैसा भी दे रखा है। लेकिन अब मेरठ पुलिस ने कार्यक्रम की परमिशन देने में हाथ खड़े कर लिए। एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि किसी भी सूरत में परमिशन नहीं दूंगा। कानून व्यवस्था खराब हो सकती है। इस दौरान व्यापारी विमल गोयल परमिशन के लिए बार-बार पैसे की दुहाई देते रहे कि पैसे डूब जाएंगे, तो इस पर एसपी सिटी ने कहा कि इस संबंध में मुझसे बात मत करो।
व्यापारी दे चुका है सपना को एडवांस

बावजूद इसके काफी देर तक व्यापारी सपना चौधरी के कार्यक्रम की परमिशन के लिए एसपी सिटी के सामने गिड़गिड़ाते रहे। लेकिन एसपी सिटी ने कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी। उन्होंने कहा सपना के कार्यक्रम को तो भूल जाओ।
पहले भी कार्यक्रम में हो चुका है बवाल

हाल ही में सपना चौधरी का क्रर्यक्रम मुरादाबाद में हुआ, जहां दर्शक बेकाबू हो गए, स्टेडियम में भगदड़ का माहौल बन गया, जिस पर भीड़ नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल प्रयोग तक करना पड़ गया। सिर्फ मुरादाबाद ही नहीं दूसरे जगहों पर भी कुछ ऐसा ही सुनने को मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो