scriptपति ने किया पड़ोसी से अवैध संबंधों का विरोध तो पत्नी ने गला दबाकर कर दी हत्या | Wife murdered husband in illegal relationship in meerut | Patrika News

पति ने किया पड़ोसी से अवैध संबंधों का विरोध तो पत्नी ने गला दबाकर कर दी हत्या

locationमेरठPublished: Aug 06, 2020 10:18:38 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- लिसाड़ी गेट के शाहजहां कालोनी की घटना – पत्नी ने गला दबाकर कर दी पति की हत्या- मौके से हत्यारोपी पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

murder.jpg
मेरठ. एक पति को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करना भारी पड़ा। पत्नी ने अपने दिव्यांग पति की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का आरोप है कि दिव्यांग अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करता था, जिसके कारण घर में आए दिन लड़ाई होती रहती थी। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें- OMG: पड़ाेसी के कमेट्स से गुस्साए युवक ने छत से छलांग लगाई, चलती बिजली लाइन पर लेकिन बच गई जान

दरअसल, घटना थाना लिसाड़ी गेट के शाहजहां कालोनी की है। बताया जा रहा है कि इस्लामुद्दीन दोनों पैरों से विकलांग था। वह टीवी मैकेनिक था और घर पर ही दुकान खोल रखी थी। इस्लामुद्दीन के छोटे भाई रियाजुद्दीन ने घरेलू कलह के कारण घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद रियाजुद्दीन की पत्नी नसीमा का निकाह इस्लामुद्दीन के साथ कर दिया गया था। नसीमा के दो बच्चे हैं। परिजनों के मुताबिक नसीमा के पड़ोस में रहने वाले एक युवक से अवैध संबंध थे, जिसका विरोध इस्लामुद्दीन करता था। इसको लेकर घर में आए दिन लड़ाई होती रहती थी।
बुधवार को भी इस्लामुद्दीन ने जब अवैध संबंधों का विरोध किया और पत्नी नसीमा को इसके लिए मना किया तो नसीमा ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने आरोपी महिला नसीमा को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। लिसाड़ी गेट एसओ प्रशांत कपिल ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के परिजनों की तरफ से आई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो