scriptयोगी के मंत्री ने बसपा और सपा के पार्षदों को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, पुलिस देखती रही, वीडियो आया सामने | Yogi minister beat BSP and SP councillors police kept watching | Patrika News
मेरठ

योगी के मंत्री ने बसपा और सपा के पार्षदों को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, पुलिस देखती रही, वीडियो आया सामने

मेरठ में शनिवार को घंटाघर स्थित कार्यालय में बोर्ड की बैठक में जमकर हंगामा हुआ। भाजपा एमएलसी को थप्पड़ मारने पर बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए। इसके बाद सपा और बसपा के पार्षदों को दौड़ाकर- दौड़ाकर पीटाई की, जिसका वीडियो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
 

मेरठDec 30, 2023 / 05:21 pm

Anand Shukla

Yogi minister beat BSP and SP councillors police kept watching

BJP एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज ने पार्षदों को पीटाई की।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार को निगम और नगर पालिका परिषद के सदस्यों की बैठक हुई। इस दौरान जमकर पार्षदों के बीच जमकर हंगामा हुआ। यहां पर अपनी बात रखने के दौरान पाषर्दों के बीच कुछ कहासुनी हो गई। इसी बीच बसपा के पार्षद ने बीजेपी एमएलसी को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए और बसपा और सपा के पार्षदों को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा। इतना ही नहीं उस समय पुलिस भी मौजूद थी।
क्या था मामला?
दरअसल, शनिवार को मेरठ नगर निगम की आज बैठक चल रही थी। इस बैठक में शहर विधायक और यूपी सरकार के मंत्री सोमेन्द्र सिंह, बीजेपी एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज भी मौजदू थे। इसी दौरान विपक्षी पार्षदों से कुछ कहासुनी हुई और निगम की बैठक अखाड़े में बदल गई। लड़ाई की शुरुआत में बीजेपी एमएससी धर्मेंद्र भारद्वाज के गाल पर बीएसपी के पार्षद आशीष चौधरी ने थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ लगते ही वहां पर मौजूद बीजेपी के पार्षद भड़क गए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8r0jy6
मंत्री सोमेंद्र चौधरी ने की पार्षद की पिटाई
इसके बाद बीजेपी के नेता ने दलित पार्षद आशीष चौधरी की जमकर पिटाई की। आशीष चौधरी बसपा से पार्षद है। मंत्री सोमेंद्र तोमर ने भी आशीष को थप्पड़ मारा। सपा, बसपा के पार्षदों को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा गया। वहीं, इस दौरान पुलिस मुक दर्शक बनकर देखती रही।

Hindi News/ Meerut / योगी के मंत्री ने बसपा और सपा के पार्षदों को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, पुलिस देखती रही, वीडियो आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो