script मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा: कार और ट्रेलर की टक्कर, 4 महिलाओं की मौत | 4 women died in collision between car and trailer in Mirzapur | Patrika News

मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा: कार और ट्रेलर की टक्कर, 4 महिलाओं की मौत

locationमिर्जापुरPublished: Nov 26, 2023 10:47:04 am

Submitted by:

Anand Shukla

मिर्जापुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें इलाज के दौरान 4 महिलाओं की मौत हो गई।

4 women died in collision between car and trailer in Mirzapur
मिर्जापुर में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।
मिर्जापुर में एक कार और ट्रेलर की जोरदार टक्कर हो गई। इससे 6 लोगों की गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 1 बच्चे सहित 2 घायलों का इलाज चल रहा है। ये घटना अदलहाट थाना के नारायपुर चौकी क्षेत्र की है।
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात सभी लोग मिर्जापुर से सोनभद्र में एक शादी में शामिल होने के लिए गए थे। जब ये लोग कार से वापस लौट रहे थे, तो अदलहाट थाना के नारायपुर चौकी के पास रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी। इससे 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

यूपी विधानसभा: शीतकालीन सत्र में सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष, बैठक कर रणनीति बनाएगी सपा

कार के उड़ गए परखच्चे
स्थानीय लोगों को कहना है कि ट्रेलर की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, सूचना मिलते ही नजदीकी पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान 4 महिलाओं की मौत हो गई। वहीं, 1 बच्चे सहित 2 लोगों का इलाज चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो