युवक की पैंट में घुसा जहरीला साँप, 7 घंटे बाद यूं निकला बाहर, वीडियो देख नहीं कर पाएंगे विश्वास

यदि कोई सांप आसपास भी नजर आ जाए तो लोगों की जान सूख जाती है, यहां तो सांप एक युवक की पैंट में घुस गया वह भी जहरीला, तो सोचिए कि उसकी क्या हालत हुई होगी।

By: Abhishek Gupta

Published: 28 Jul 2020, 09:02 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

मिर्ज़ापुर. यदि कोई सांप आसपास भी नजर आ जाए तो लोगों की जान सूख जाती है, यहां तो सांप एक युवक की पैंट में घुस गया वह भी जहरीला, तो सोचिए कि उसकी क्या हालत हुई होगी। अपनी जान बचाने के लिए युवक 7 घंटे तक इमारत का खम्भा पकड़ कर व पैंट नीचे कर खड़ा रहा। सुबह होने के बाद सपेरे की मदद से पैंट से सांप को बाहर निकाला गया। राहत की बात यह रही कि इस दौरान सांप ने युवक को काटा नहीं जिससे उसकी जान बच गई।

यह था मामला-

मामला जमालपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत सिकंदरपुर गांव का है, जहाँ पर मौजूद आंगनवाड़ी केंद्र पर इलाके में बिजली विभाग की तरफ से बिजली का पोल और तार लगाने का काम करने वाले मजदूर रुके हुए थे। रात में सभी मजदूर खाना खाने के बाद सो गए। सोते समय न जाने कहां से मजदूर लवलेश कुमार की पैंट में एक सांप घुस गया। लवलेश को जैसे ही इसका आभास हुई वह चुप-चाप वहीं खंभा पकड़ कर खड़ा रहा। इस दौरान जहरीला सांप उसके पैंट में बैठा।

सात घंटे तक खड़ा रहा-

करीब सात घंटे बाद सुबह होने पर स्थानीय लोगों ने पास के एक सपेरे को बुला कर किसी तरह सांप को उसकी पैंट से बाहर निकाला। तब जा कर युवक की जान बच सकी। गाँव के रहने वाले क्षेत्र पंचायत सदस्य महेश सिंह का कहना है कि रात 12 बजे से सुबह 7 बजे तक युवक खम्भा पकड़ कर खड़ा रहा। तब जा कर उसकी जान बची। हालांकि साँप ने युवक को काटा नहीं और वह बच गया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned