scriptऑर्केस्ट्रा में आगे बैठने पर नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या, तीन युवक गिरफ्तार | Teen age Boy Beaten to Death for front Seat in Orchestra in Mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

ऑर्केस्ट्रा में आगे बैठने पर नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या, तीन युवक गिरफ्तार

यूपी के मिर्जापुर में शादी में ऑर्केस्ट्रा का डांस देखने के लिये आगे कुर्सी पर बैठने के विवाद में तीन दबंग युवकों ने एक नाबालिग को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

मिर्जापुरMay 23, 2021 / 08:55 am

रफतउद्दीन फरीद

beaten to death

पीट-पीटकर हत्या

 

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मिर्जापुर. गांव की एक शादी में चल रहे ऑर्केस्ट्रा देखने के लिये एक युवक कुर्सी पर आगे बैठ गया तो तीन दबंग युवकों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला (Teen age Boy Beaten to Death)। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों युवकों को हिरासत (Detained) में ले लिया। पिटाई करने वाले तीनों युवक पड़ोस के ही थे।


मामला यूपी के मिर्जापुर (Mirzapur) जिले का है। यहां देहात कोतवाली (Dehat Kotwali) थाना क्षेत्र के लहौली गांव मे निवासी महेंद्र बिंद के यहां विवाह था। इधर मंडप में मंत्र और विवाह के गीत गूंज रहे थे तो उधर बारात के साथ आए ऑर्केस्ट्रा (Orchestra) में बाहर नाच गाने की महफिल सजी थी। विवाह में आया 14 साल का जय कुमार उर्फ पतालू बिंद आगे बैठ गया। आगे कुर्सी पर बैठने को लेकर पड़ोस के ही तीन युवक अजय चौहान,राजू चौहान और पुजारी चौहान व 14 साल जय कुमार उर्फ पतालू बिन्द के साथ विवाद हो गया।

 

आरोप है कि तीनो ने मिल कर ने जय कुमार की पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। घटना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और तीनों युवकों की पिटाई से घायल युवक को जिला अस्पताल (Hospital) लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपी युवाओं को गिरफ्तर कर लिया गया है।

By Suresh Singh

Hindi News/ Mirzapur / ऑर्केस्ट्रा में आगे बैठने पर नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या, तीन युवक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो