scriptदिल्ली में घुस चुके हैं जैश के 3-4 आतंकी, बहुत बड़े हमले की मिली खुफिया जानकारी | 3-4 jaish e mohammad Terrorist Enter in Delhi | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली में घुस चुके हैं जैश के 3-4 आतंकी, बहुत बड़े हमले की मिली खुफिया जानकारी

खुफिया इनपुट के बाद दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

नई दिल्लीOct 03, 2019 / 12:38 pm

Kapil Tiwari

terrorist_in_delhi.jpg

नई दिल्ली। इस वक्त हिंदुस्तान में कश्मीर से लेकर राजधानी दिल्ली तक आतंकी साया मंडरा रहा है। खबर है कि खूंखार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 3-4 आतंकी देश की राजधानी दिल्ली में घुस गए हैं। इंटेलिजेंस एजेंसी से मिले इनपुट के मुताबिक, ये आतंकी दिल्ली में किसी बड़े आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं। इस इनपुट के आधार पर दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। जानकारी के मुताबिक, आतंकियों के निशाने पर फेस्टिव सीजन है तो ऐसे में भीड़भाड़ वाले इलाके आतंकियों के निशाने पर रहेंगे।

इन इलाकों में हुई है छापेमारी

इंटेलिजेंस एजेंसी से मिले इनपुट के बाद दिल्ली पुलिस मुस्तैद हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक, जैश के 3-4 आतंकी पिछले हफ्ते दिल्ली में घुस चुके हैं। ये आतंकी दिल्ली में कोई बड़ा आतंकी हमला कर जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने का बदला लेना चाहते हैं। इस इनपुट के बाद दिल्ली पुलिस की कई टीमों ने बुधवार को 9 जगहों पर छापेमारी भी की है। दिल्ली के सीलपुर, जामिया नगर और पहाड़गंज के पास पुलिस की टीमों ने छापे मारे हैं। इस दौरान दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

कश्मीर से लेकर पंजाब तक आतंकी साजिशें नाकाम

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में घाटी से लेकर शहरी इलाकों तक आतंकी साजिशों को नाकाम किया जा रहा है। पिछले दिनों पंजाब में पाकिस्तानी ड्रोन पकड़े जाने से हड़कंप मच गया था। वहीं उसके बाद पाकिस्तानी हाथियारों की खेप मिली थी। इससे पहले जम्मू में 14 किलो आरडीएक्स मिलने से सनसनी फैल गई थी। जम्मू-कश्मीर में बीते 5 अगस्त को आर्टिकल 370 को खत्म किया गया था, जिसके बाद से ही पाकिस्तान में पल रहे आतंकी लगातार हिंदुस्तान में बड़ा हमला करने की साजिश रच रहे हैं।

Home / Miscellenous India / दिल्ली में घुस चुके हैं जैश के 3-4 आतंकी, बहुत बड़े हमले की मिली खुफिया जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो