scriptमहाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू, बॉलीवुड एक्टर परेश रावल पॉजिटिव | Actor Paresh Rawal tests positive for COVID-19 | Patrika News

महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू, बॉलीवुड एक्टर परेश रावल पॉजिटिव

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2021 11:13:09 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद परेश रावल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

untitled_11.png

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर जारी है। आलम यह है कि कोरोना से अब खासोआम कोई नहीं बच पा रहा है। इस बीच शुक्रवार को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद परेश रावल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एक्टर ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा कि दुर्भाग्य से मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। पिछले 10 दिनों से मेरे संपर्क में आए लोगों से मेरा आग्रह है कि वो अपनी जांच अवश्य कराएं और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें।

महाराष्ट्र में कोरोना के 36 हजार से ज्यादा केस मिले, 112 लोगों की मौत

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र में रविवार से नाइट कर्फ्यू

आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड स्टार आमिर खान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। यही नहीं आमिर के साथ काम करने वाले सात कर्मचारियों की कोरोना जांच भी पॉजिटिव आई थी। इन कर्मचारियों ने आमिर खान के सुरक्षाकर्मी, ड्राइवर और घर पर काम करने वाले शामिल थे। महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना के 36,902 केस सामने आए हैं। जबकि 112 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि इस दौरान 17,019 लोग कोरोना को मात देकर सुरक्षित अपने घरों को लौट गए हैं।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो