scriptअदार पूनावाला विदेश जाने वाले छात्रों की करेंगे मदद, 10 करोड़ रुपये का कोष बनाया | adar poonawalla created a fund to help students going abroad | Patrika News
विविध भारत

अदार पूनावाला विदेश जाने वाले छात्रों की करेंगे मदद, 10 करोड़ रुपये का कोष बनाया

उन्होंने पढ़ाई के लिए विदेश जाने वाले छात्रों की मदद के लिए एक कोष बनाया है। इसमें उन्होंने उनकी मदद के लिए 10 करोड़ रुपये अलग से रखे हैं।

Aug 05, 2021 / 09:29 pm

Mohit Saxena

adar poonawalla

adar poonawalla

नई दिल्ली। सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ और मालिक अदार पूनावाला ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने पढ़ाई के लिए विदेश जाने वाले छात्रों की मदद के लिए एक कोष बनाया है। इसमें उन्होंने उनकी मदद के लिए 10 करोड़ रुपये अलग से रखे हैं। उन्होंने बताया कि कुछ देशों में अभी तक क्वारंटीन के बिना प्रवेश के लिए कोविशील्ड को एक स्वीकार्य टीके के रूप में मंजूरी नहीं दी है।
https://twitter.com/adarpoonawalla/status/1423147472537358340?ref_src=twsrc%5Etfw
पूनावाला ने ट्विटर पर लिखा कि ‘विदेश जाने वाले प्रिय छात्रों, चूंकि कुछ देशों ने अभी तक कोविशील्ड को क्वारंटीन के बिना यात्रा के लिए एक स्वीकार्य टीके के रूप में मंजूरी नहीं दी है। इस लिए कुछ खर्च करना पड़ सकता है। मैंने इसके लिए 10 करोड़ रुपये अलग रखे हैं।’
उन्होंने एक लिंक भी साझा किया, इस पर जरूरतमंद, जहां जरूरत पड़ने पर छात्र वित्तीय सहायता के लिए आवेदन दे सकते हैं। अदार ने इससे पहले जुलाई में प्रवेश के लिए एक स्वीकार्य टीके के रूप में कोविशील्ड को मान्यता देने के लिए 16 यूरोपीय देशों की सराहना की थी।

Hindi News/ Miscellenous India / अदार पूनावाला विदेश जाने वाले छात्रों की करेंगे मदद, 10 करोड़ रुपये का कोष बनाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो