किसान नेताओं के साथ कृषि मंत्री ने की बैठक, समस्या का हल निकालने पर हुई चर्चा

Highlights

  • किसानों के आंदोलन का आज 17वें दिन भी जारी रहा।
  • कृषि भवन में हरियाणा के किसान नेताओं से बातचीत की।

नई दिल्ली। किसानों के आंदोलन का आज 17वें दिन भी जारी रहा।किसानों ने सरकार के प्रस्ताव को अस्वीकार करते हुए अपने आंदोलन को तेज करने की बात कही है।

वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कृषि भवन में हरियाणा के किसान नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने दोबारा कृषि कानून के फायदे गिनाए। इसके साथ किसानों से हल निकालने पर चर्चा की।

किसानोंं ने देशभर में टोल प्लाजा फ्री करने का आह्वान किया है। इसे सरकार ने मानते हुए कई टोल प्लाजा फ्री कर दिए हैं, वहीं कई जगह पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा। लोग आज भी अपने वाहन के साथ टोल प्लाजा पर कैश की लाइन में लगे देखे जा रहे हैं।

भाजपा सांसद महेश शर्मा का बयान

भाजपा सांसद महेश शर्मा का कहना है कि उन्होंने किसानों भाइयों को विश्वास दिलाया है कि पीएम नरेंद्र मोदी का कोई भी कदम किसानों के हित के खिलाफ नहीं होगा। किसानों के किसी भी चिंतन के लिए खुले मन से हमारी सरकार और मंत्री तैयार हैं। उन्होंने कहा कि आजतक पीएम ने जितने भी फैसले लिए हैं, वे गरीबों के हित और किसानों के हित रहेे हैं।

Latest Govt Jobs: दसवीं से स्नातक उत्तीर्ण युवाओं के लिए निकली बंपर भर्तियां, यहां देखें

अधिकांश किसान कानूनों के साथ खड़े

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि अधिकांश किसान कानूनों के साथ खड़े हैं, उनमें से कुछ के पास कुछ आरक्षण थे जो बातचीत के माध्यम से हल किए गए थे। एक बिंदु डालने के बाद तालिका छोड़ने से कोई समाधान कभी नहीं मिलता है,यह दर्शाता है कि आंदोलन उनके हाथों से बाहर निकल गया है

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned