डिस्कवरी प्लस पर Akshay Kumar का रोमांचक सफर आज होगा प्रसारित, बेयर ग्रिल्स के साथ दिखाएंगे स्टंट

  • कर्नाटक के बांदीपुर स्थित जंगलों में स्टंट दिखाते नजर आएंगे Akshay Kumar
  • डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होगा बेयर ग्रिल्स का पॉपुलर शो 'इन टू द वाइल्ड'
  • शो के दौरान अपनी जिंदगी के कुछ राज भी खोलेंगे खतरों के खिलाड़ी

नई दिल्ली। अपने स्टंट और फिटनेस को लेकर बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से पहचान बना चुके अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) एक बार फिर देश के साथ दुनिया को अपने हैरतंगेज कारनामों के साथ चौंकाने जा रहे हैं। बेयर ग्रिल्स के एडवेंचर शो इन्टु द वाइल्ड के स्पेशल एपिसोड में दिखाई देंगे। इस शो का प्रसारण डिस्कवरी प्लस ( Discovery ) पर 11 सिंतबर शुक्रवार रात 8 बजे किया जाएगा।

इस शो में अक्षय कुमार का नया रूप तो देखने को मिलेगा ही साथ ही उनकी निजी जिंदगी के अनुभवों को किस्सों से भी बेयर ग्रिल्स रूबरू करवाएंगे। हाल में इस शो को लेकर बेयर ग्रिल्स, अक्षय कुमार और अभिनेत्री हुमा कुरैशी के बीच एक लाइव चैट भी हुआ था। इस चैट के दौरान भी अक्षय अपनी जिंदगी की कुछ राज खोले हैं। इस दौरान अक्षय कुमार ने बताया था कि वे रोजाना गौमूत्र पीते हैं। ये उनके शरीर को फिट रखने में मदद करता है।

ड्रग रैकेट मामले में एक और बड़ी अभिनेत्री की हुई गिरफ्तारी, जानिए पहले क्यों बंटोरी थी सुर्खियां

बेयर ग्रिल्स के शो 'इन टू द वाइल्ड' के प्रोमो के देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये स्पेशल एपिसोड कितना खास होगा। इस शो में अक्षय कुमार अपनी जिंदगी और एक्शन की अलग ही दास्तां दिखाने वाले हैं।

जो दुनिया नहीं जानती
खिलाड़ी कुमार डिस्कवरी चैनल के इस खास शो में अपनी जिंदगी और प्रोफेशन के साथ ही सामाजिक कामों की ऐसी कहानी बताते नजर आएंगे, जिसके बारे में दुनिया नहीं जानती है।

एक बार फिर अपने एक्स के साथ बढ़ रही है रितिक रोशन की नजदीकियां, जानिए कहां नजर आए दोनों एक साथ

इन जंगलों में दिखेंगे स्टंट
अक्षय कुमार कर्नाटक स्थित बांदीपुर के जंगलों में शूट इन्टु द वाइल्ड का स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे। इस शो का प्रसारण 11 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होगा। ये प्रसारण सब्सक्राइबर्स के लिए ही उपलब्ध होगा। जबकि 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर फ्री में आप अक्षय कुमार और बियर ग्रिल्स का एडवेंचर शो इन्टु द वाइल्ड देख सकते हैं।

चरम पर होगा रोमांच
आम तौर पर अपनी फिल्मों में यानी रील लाइफ में ही खिलाड़ी कुमार स्टंट के जरिए फैंस को रोमांचित कर देते हैं, लेकिन जब वे रील से रीयल लाइफ में स्टंट दिखाएं वो भी बेयर ग्रिल्स के साथ तो सोचिए रोमांच का लेवल क्या होगा? निश्चित रूप से ये देखना बेहद खास होगा।

रजनीकांत भी कर चुके शो
आपको बता दें कि कर्नाटक के जिस बांदीपुरा स्थित जिस जंगल में खिलाड़ी कुमार स्टंट दिखाते नजर आएंगे, इसी जंगल में सुपरस्टार रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ इसी शो में पहले नजर आ चुके हैं।

Akshay Kumar latest news Akshay Kumar
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned