scriptकिसान आंदोलन के बीच पीएम मोदी अचानक पहुंचे गुरुद्वारा रकाबगंज, गुरु तेग बहादुर को किया नमन | Amidst the peasant movement, PM Modi suddenly reached Gurdwara Rakabga | Patrika News
विविध भारत

किसान आंदोलन के बीच पीएम मोदी अचानक पहुंचे गुरुद्वारा रकाबगंज, गुरु तेग बहादुर को किया नमन

पीएम मोदी ने गुरु तेग बहादुर को किया याद।
गुरुद्वारा रकाबगंज पहुंचकर गुरु तेग बहादुर को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Dec 20, 2020 / 09:52 am

Dhirendra

PM modi

पीएम मोदी ने गुरु तेग बहादुर को किया याद।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ जहां किसानों का आंदोलन 25वें दिन भी जारी है। आज एक तरफ किसान संगठनों के नेता दिल्ली बॉर्डर और पंजाब में आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों की यादव में शहीदी दिवस मना रहे हैं वहीं पीएम नरेंद्र मोदी अचानक दिल्ली स्थित गुरुद्वारा रकाबगंज साहिब पहुंचकर सबको चौंका दिया है। पीएम ने रविवार की सुबह गुरुद्वारा रकाब गंज का दौरा किया। वहां पहुंचने के बाद उन्होंने सर्वोच्च बलिदान देने वाले गुरु तेग बहादुर को श्रद्धांजलि दी और माथा टेका।
https://twitter.com/ANI/status/1340499014962180097?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि किसान संगठनों के नेता दिल्ली बॉर्डर पर आज आंदोलन के दौरान मरने वाले किसानों की याद में किसान संगठनों ने श्रद्धांजलि सभाएं आयोजित करने का निर्णय लिया है। श्रद्धांजलि सभाओं का आयोजन दिल्ली बॉर्डर सहित पूरे पंजाब में होगा। वहीं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई कि किसानों और केंद्र के बीच अगले दो तीन दिनों मंख बातचीत हो सकती है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन का समाधान चर्चा के ज़रिए होना चाहिए।

Home / Miscellenous India / किसान आंदोलन के बीच पीएम मोदी अचानक पहुंचे गुरुद्वारा रकाबगंज, गुरु तेग बहादुर को किया नमन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो