scriptAmit Shah : कोरोना टीकाकरण अभियान ट्रैक पर, इसे हराकर लेंगे दम | Amit Shah : Corona vaccination campaign on track, will beat it | Patrika News
विविध भारत

Amit Shah : कोरोना टीकाकरण अभियान ट्रैक पर, इसे हराकर लेंगे दम

कोरोना टीका को लेकर जारी अफवाहों को बताया आधारहीन।
पुण्यतिथि पर रास बिहारी बोस को दी श्रद्धांजलि।

Jan 21, 2021 / 03:22 pm

Dhirendra

amit shah

देश की अर्थव्यवस्था में तेजी से हो रहा है सुधार।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमण और टीकाकरण अभियान को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कोरोना टीकाकरण को लेकर विपक्ष के अफवाहों के बीच कहा कि टीकाकरण अभियान सही दिशा में है। हमारी सरकार कोरोना को हराने का काम करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था में तेजी से सुधार दिखेगा।
Corona Vaccine : सियासी कारणों से टीकारकण के खिलाफ जारी है दुष्प्रचार – डॉ. हर्षवर्धन

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने 21 जनवरी को स्वतंत्रता सेनानी रास बिहारी बोस की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर उन्होंने बोस को असाधारण नेता बताते हुए उनके सांगठनिक कौशलन को प्रेरणादायी बताया।
अमित शाह ने शाह ने ट्वीट कहा है कि मैं रास बिहारी बोस को श्रद्धांजलि देता हूं। वह एक असाधारण नेता थे जिनके सांगठनिक कौशल ने भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के एक बड़े हिस्से का निर्माण किया। वह गदर क्रांति और आजाद हिंद फौज को खड़ा करने वाले प्रमुख नेताओं में से एक थे। उनके बलिदान से आने वाली पीढ़ियों को प्रेरणा मिलना जारी रहेगा।

Home / Miscellenous India / Amit Shah : कोरोना टीकाकरण अभियान ट्रैक पर, इसे हराकर लेंगे दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो