West Bengal में बोले अमित शाह- हम 5 साल में सोनार बांग्ला बना कर रहेंगे

  • पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री अमित शाह
  • अमित शाह ने जनता से किया सोनार बांग्ला बनाने का वादा

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Union Home Minister and BJP leader Amit Shah ) दो दिवसीय पश्चिम बंगाल ( Amit Shah in West Bengal ) दौरे पर हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन अमित शाह पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हैं। यहां केंद्रीय मंत्री शाह ( Amit Shah Road Show ) ने बोलपुर में रोड शो किया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि आपने कांग्रेस को मौका दिया, कम्युनिस्टों को मौका दिया, TMC को मौका दिया है। एक बार भाजपा को मौका दीजिये, हम 5 साल में सोनार बांग्ला ( Sonar Bangla ) बना कर रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि आज का जैसा रोड शो मैंने पहले कभी नही देखा। ये रोड शो बंगाल की जनता का नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के प्रति विश्वास को दिखाता है। ये जनता का ममता दीदी के प्रति गुस्से का प्रतीक है।

सर्दी का कहर: दिल्ली में सीजन का सबसे कम तापमान रिकॉर्ड, जानें अगले 24 घंटे का हाल

अमित शाह शांति निकेतन स्थित विश्वभारती यूनिवर्सिटी पहुंचे

इससे पहले अमित शाह शांति निकेतन स्थित विश्वभारती यूनिवर्सिटी पहुंचे। यहां उन्होंने गुरुदेव रवींद्र नाथ टैगोर को श्रद्धांजलि दी। अमित शाह ने कहा कि गुरुदेव को जब नोबेल पुरस्कार मिला तो मैंने एक युक्ति पढ़ी थी कि गुरुदेव के ज्ञान व साहित्य को नोबेल ने स्वीकार किया। मैं मानता हूं कि नोबेल ने गुरुदेव की रचनाओं को स्वीकार नहीं किया, बल्कि नोबेल ने उनको सम्मानित कर खुद को स्वीकार किया।

VIDEO: दिल्ली में ठिठुरन बढ़ी, कोहरे की सफेद चादर में लिपटी राजधानी

Delhi: माता-पिता जेल में, तो सरकार करेगी बच्चों के रहने खाने की व्यवस्था

शाह ने बीरभूम में बाउल गायक के घर दोपहर का भोजन किया

शाह ने आगे कहा कि गुरुदेव ने विश्वभारती औऱ शांति निकेतन के माध्यम से भारतीय साहित्य, कला, दर्शन का संरक्षण और संवर्धन किया और दुनियाभर की कई भाषाओं, संस्कृति को भारतीय संस्कृति, भाषाओं के साथ सामंजस्य बैठाने में योगदान दिया। शाह ने बीरभूम में बाउल गायक के घर दोपहर का भोजन किया। शाह ने कहा कि अगली बार विधानसभा चुनाव में जब यहां के लोग कमल का बटन दबाएंगे तो मैं आपसे वादा करता हूं कि भाजपा कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल को विकास के मार्ग पर लेकर आ जाएंगे।

Amit Shah PM Narendra Modi
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned