scriptट्रॉमा सेंटर में भर्ती जवानों से मिलेंगे अमित शाह, हिंसा में शामिल 50 लोग हिरासत में | Amit Shah to meet soldiers admitted to trauma center, 50 people involved in violence detained | Patrika News
विविध भारत

ट्रॉमा सेंटर में भर्ती जवानों से मिलेंगे अमित शाह, हिंसा में शामिल 50 लोग हिरासत में

सिंधु बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात।
सिंधु बॉर्डर तक गाड़ियों के जाने पर रोक।

Jan 28, 2021 / 10:46 am

Dhirendra

kisan police

दिल्ली पुलिस से किसानों ने किया विश्वासघात।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ दो माह से ज्यादा समय से जारी आंदोलन को लेकर पल-पल नई सूचनाएं आ रही हैं। ट्रेक्टर रैली के दौरान हिंसा में घायल जवानों से मिलने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज ट्रॉमा सेंटर में मिलने पहुंचेंगे। जानकारी के मुताबिक शाह दोपहर 12 बजे घायलों से मिल सकते हैं।
किसानों ने हमसे किया विश्वासघात

दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने हिंसक टेक्टर रैली को लेकर 25 से ज्यादा एफआईआर में 37 से ज्यादा किसान नेताओं को नामजद किया है। इस मामले में 50 से ज्यादा लोगों को अभी तक हिरासत में लिया जा चुका है। जबकि 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि किसानों ने हमसे विश्वासघात किया है।
सिंधु बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

वहीं नोएडा चिल्ला बॉर्डर और एनएच 24 खाली कराने के बाद सिंधु बॉर्डर पर पुलिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सिंधु बॉर्डर तक वाहनों को जाने से रोक दिया गया है। साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Hindi News/ Miscellenous India / ट्रॉमा सेंटर में भर्ती जवानों से मिलेंगे अमित शाह, हिंसा में शामिल 50 लोग हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो