scriptकोरोना से ठीक होने के बाद अमिताभ ने खरीदी S Class मर्सिडीज, नंबर भी है बेहद खास, जानें कीमत | Amitabh Bachchan Buy New S Class Mercedes | Patrika News
विविध भारत

कोरोना से ठीक होने के बाद अमिताभ ने खरीदी S Class मर्सिडीज, नंबर भी है बेहद खास, जानें कीमत

बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने खरीदी नई कार
कार का नंबर भी है बेहद खास, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कही ये बात

नई दिल्लीSep 02, 2020 / 12:14 pm

Kaushlendra Pathak

Amitabh Bachchan Buy New S Class Mercedes

अमिताभ बच्चन ने खरीदी एक और कार।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) कोरोना वायरस महामारी को मात दे चुके हैं। इस महामारी से ठीक होने के बाद अमितभा बच्चान काम पर भी लौट चुके हैं। वहीं, उन्होंने एक नई कार भी खरीदी है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि बिग बी ने S Class की मर्सिडीज बेंज खरीदी है, यह कार भारत में अभी लॉन्च हुई है। वहीं, इस कार की कीमत करोड़ों में है। इधर, सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि अगर इतने पैसें हैं तो डोनेट क्यों नहीं कर देते।
अमिताभ बच्चान ने खरीदी नई कार

जानकारी के मुताबिक, सीनियर बच्चन ने मंगलवार को S Class मर्सिडीज बेंज खरीदी है। रिपोर्ट के अनुसार बाजार में इस कार की कीमत एक करोड़ 38 लाख रुपए बताई जा रही है। कार का रजिस्ट्रेशन बॉलीवुड के शहंशाह के नाम से ही है। कारों के शौकीन अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपनी नई कार को लेकर सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि कार का नंबर भी बेहद खास है। इस कार का नंबर MH02FJ4041 है। अगर इसके नंबर को जोड़ा जाए तो यह 11 होता है, जो अमिताभ बच्चन का लकी नंबर है। बिग का जन्मदिन भी 11 अक्टूबर को पड़ता है। यहां आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन कारों के काफी शौकीन हैं। उनके पास रॉल्स रॉयल से लेकर मिनी कूपर तक का कलेक्शन है। उनके गैराज में Lexus LX470, Mercedes SL500, BMW 7 Series, BMW X5 और Mercedes S320 कारें शामिल हैं।
यूजर्स ने कही ये बात

इधर, सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के नई कार की जमकर चर्चा हो रही है। यूजर्स ने उनकी तस्वीर को ट्रोल कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि अगर आपके पास इतना पैसा है तो डोनेट क्यों नहीं करते। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि लगता है कि बिग बी के पास गाड़ियों की कमी हो गई है। यूजर ने कहा कि एक सोनू सूद हैं जो इस आपदा में लोगों की मदद कर रहे हैं और एक ये हैं। लेकिन, पैसा उनका है और पसंद भी उनकी। लोग बोलने वाले कौन होते हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये इतने बड़े महानायक बनते हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक पोस्ट तक नहीं किया। इसके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने कई सारे पोस्ट किए हैं। गौरतलब है कि इन दिनों अमिताभ बच्चन केबीसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इसमें अमिताभ बच्चन पहले प्रतिभागी के साथ नजर आ रहे हैं।

Home / Miscellenous India / कोरोना से ठीक होने के बाद अमिताभ ने खरीदी S Class मर्सिडीज, नंबर भी है बेहद खास, जानें कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो