scriptAnil Vij ने तांडव को अमेजन प्राइम वीडियो से हटाने की मांग की, इससे लोगों की भावनाएं हुई आहत | Anil Vij demanded removal of Tandava from Amazon Prime Video, this hurt people's feelings | Patrika News

Anil Vij ने तांडव को अमेजन प्राइम वीडियो से हटाने की मांग की, इससे लोगों की भावनाएं हुई आहत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2021 03:27:40 pm

Submitted by:

Dhirendra

राजनीति और सामाजिक ताने बाने पर बोला हमला
देशभर में धरना प्रदर्शन जारी।

anil vij

पीएमओ की गरिमा को ठेस पहुंचाने की कोशिश।

नई दिल्ली। वेब सीरीज तांडव को लेकर देशभर में जारी बवाल के बीच हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो से तांडव को तत्काल हटाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि इस वेब सीरीज से करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है।
सेंसर की मंजूरी हो अनिवार्य

हरियाण सरकार में मंत्री अनिल विज मीडिया से बातचीत में कहा है कि केंद्र सरकार को ऐसा प्रावधान करना चाहिए कि कोई भी वेब सीरीज सेंसर बोर्ड की मंजूरी के बिना स्ट्रीम न हो। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज को तुरंत अमेजन प्राइम वीडियो से हटा दिया जाना चाहिए। यह वेब सीरीज हमारे राजनीति, सामाजिक ताने-बाने, युवा पीढ़ी और प्रधानमंत्री कार्यालय सभी पर हमला कर रहा है।
बता दें कि हरियाणा में वेब सीरीज तांडव के खिलाफ प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सीरीज के निर्माताओं और अभिनेताओं के पुतले जलाए। इस बीच तांडव को लेकर मचे बवाल को देखते हुए इसके निर्माता, निर्देशक और अभिनेताओं ने बिना शर्त माफी मांग ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो