फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, पायल घोष मामले में मुंबई पुलिस ने कल पूछताछ के लिए बुलाया

  • पायल घोषण यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) को समन
  • मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) ने गुरुवार को पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन बुलाया

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ( Payal Ghosh ) के मामले में फिल्म निदेशक अनुराग कश्यप ( Anurag kashyap ) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। यौन उत्पीड़न के मामले में मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) ने अनुराग कश्यप को समन भेजा है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने फिल्म डायरेक्टर को गुरुवार सुबह पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन बुलाया है। हालांकि, अनुराग कश्यप की ओर से अब तक इस मामले में कोई बयान नहीं आया है।

पढ़ें- ड्रग्स केस में Deepika Padukone के साथ काम कर चुके तीन एक्टर्स को एनसीबी भेज सकती है समन

कल होगी अनुराग कश्यप से पूछताछ

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को समन भेजा है। समन में कहा गया है कि गुरुवार सुबह 11 बजे अनुराग कश्यप एक्ट्रेस पायल घोष मामले में वर्सोवा पुलिस थाने में उपस्थित हों। रिपोर्ट्स के अनुुसार, मुंबई पुलिस यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप से पूछताछ करेगी। हालांकि, अभी फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की ओर से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। साथ ही यह भी जानकारी नहीं मिली है कि पूछताछ के लिए अनुराग कश्यप वर्सोवा पुलिस स्टेशन जाएंगे या नहीं। लेकिन, ऐसा माना जा रहा है कि पायल घोष मामले में अनुराग कश्यप की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। यहां आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष लगातार अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। वर्सोवा पुलिस ने यौन शोषण मामले में शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

पढ़ें- कंगना रनौत मामले में हाईकोर्ट की राउत को फटकार, पूछा - क्या दूसरों को ऐसे शांत करेंगे?

ये है पूरा मामला

यहां आपको बता दें कि यौन उत्पीड़न मामले में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ IPC की धारा 376 (I) (रेप), 354, 341, 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि इस मामले से जुड़े एक अधिकारी ने कहा था कि सात साल पुराने इस घटना की जांच की जा रही है और पूछताछ के लिए अनुराग कश्यप को बुलाया जाएगा। अभिनेत्री पायल घोष ने हाल ही में अनुुराग कश्यप पर आरोप लगाया था कि साल 2013 में यारी रोड पर उनका यौन शोषण किया था। यहां आपको यह भी बता दें कि कुछ दिन पहले अनुराग कश्यप के वकील ने कहा था कि मेरे क्लाइंट पर निराधर आरोप लगाया गया था। वकील ने कहा था कि जिस तरह अनुराग कश्यप प आरोप लगाया गया, उससे मी टू मूवमेंट की विश्वसनीयता और सार्थकता पर भी असर पड़ रहा है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। अब देखना ये है कि अनुराग कश्यप पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचते हैं या नहीं।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned