scriptArmy Day 2021 : पीएम मोदी ने दी आर्मी डे की बधाई, कहा – सेना ने हमेशा देश का सिर गर्व से ऊंचा किया | Army Day 2021: PM Modi congratulated Army Day, said - Army always raised the head of the country with pride | Patrika News

Army Day 2021 : पीएम मोदी ने दी आर्मी डे की बधाई, कहा – सेना ने हमेशा देश का सिर गर्व से ऊंचा किया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2021 09:17:08 am

Submitted by:

Dhirendra

देश बहादुर सैनिकों का आभारी रहेगा।
सेना प्रमुख नरवणे परेड की सलामी लेंगे।

indian army

समस्त देशवासियों की ओर से भारतीय सेना को मेरा नमन।

नई दिल्ली। आज पूरा देश सेना दिवस मना रहा है। इस अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय सेना के 73वें स्थापना दिवस पर सभी देशवासियों को सेना दिवस की बधाई दी है। पीएम मीदी ने अपने ट्विट में लिखा है कि देशवासियों की ओर से भारतीय सेना को मेरा नमन है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1349901616208437252?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम ने कहा है कि ष्मां भारती की रक्षा में हर पल मुस्तैद देश के पराक्रमी सैनिकों और उनके परिजनों को सेना दिवस की हार्दिक बधाई। हमारी सेना सशक्त, साहसी और संकल्पबद्ध है। सेना ने हमेशा देश का सिर गर्व से ऊंचा किया है। समस्त देशवासियों की ओर से भारतीय सेना को मेरा नमन।
देश हमेशा बहादुर सैनिकों का ऋणी रहेगा

वहीं राष्ट्रपति ने सेना दिवस पर भारतीय सेना के बहादुर पुरुषों और महिलाओं को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर हम उन बहादुरों को याद करते हैं जिन्होंने राष्ट्र की सेवा में सर्वोच्च बलिदान दिया। भारत साहसी और प्रतिबद्ध सैनिकों, पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों के लिए हमेशा आभारी रहेगा।
आपको बता दें कि सेना दिवस के मौके पर दिल्ली कैंट के करियप्पा ग्राउंड में सेना दिवस परेड का आयोजन किया जाएगा। थलसेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे परेड की सलामी लेंगे और सैनिकों को संबोधित करेंगे। इस मौके पर सेना के हथियार और सैन्य साजो सामान की प्रदर्शनी और फायर पावर डेमोंशट्रेशन भी होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो