scriptदिल्ली: केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने सक्रिय राजनीति में आने के दिए संकेत, कही यह बात | Arvind Kejriwal Wife Sunita May be Entering in politics | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली: केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने सक्रिय राजनीति में आने के दिए संकेत, कही यह बात

दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha Chunav ) में ‘आप’ ( AAP ) की बंपर जीत
अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) की पत्नी सुनीता केजरीवाल ( Sunita Kejriwal ) ने सक्रिय राजनीति में आने के दिए संकेत

नई दिल्लीFeb 13, 2020 / 02:10 pm

Kaushlendra Pathak

sunita kejriwal

सुनीता केजरीवाल ने सक्रिय राजनीति में आने के दिए संकेत।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha chunav ) में आम आदमी पार्टी ( AAP ) ने प्रचंड जीत हासिल की है। आप ने 70 में से 62 सीटों पर जीत हासिल की है। इस बंपर जीत से आप के नेता, कार्यकर्ता और समर्थक गदगद हैं। वहीं, अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) के परिवार में भी खुशी का माहौल है। इस चुनाव में केजरीवाल के पूरे परिवार ने पूरी ताकत झोंक दी थी। वहीं, अब केजरीवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल ( Sunita Kejriwal ) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अचानक सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए हैं।
जानकारी के मुताबिक, एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान सुनीता ने कहा कि आप की जीत से वह बेहद खुश हैं। सुनीता ने कहा कि नई दिल्ली के लोगों के कई छोटे-छोटे मुद्दे हैं। मुझे लग रहा है कि मुझे उन मुद्दों को देखना चाहिए। मैं आने वाले समय में इन्हें हल करना चाहूंगी। केजरीवाल की पत्नी ने कहा कि वो पहली बार नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मिलीं, इस दौरान कुछ लोगों ने उनसे अपनी छोटी-छोटी समस्याओं का जिक्र किया। इस दौरान सुनिता ने सक्रिय राजनीति में भी आने के संकेत दिए। हालांकि, उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर कुछ नहीं कहा।
वहीं, अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहे जाने पर सुनीता ने कहा कि जब विपक्ष ने इस तरह के बयान दिए तो पूरे परिवार को काफी दुख हुआ। उन्होंने कहा कि ऐसा कहने वाले लोग काफी नासमझ हैं। सुनिता ने कहा कि उनकी शादी को पच्चीस साल हो गए है और अरविंद केजरीवाल की समाजसेवा की भावना से काफी प्रभावित हैं। गौरतलब है कि चुनाव के दौरान जब सुनीता नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में घर-घर घूमकर कैंपेन कर रही थीं। उसी वक्त उनके सक्रिय राजनीति में उतरने के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि, उन्होंने उसे केवल अफवाह बताया था। लेकिन, अब सुनिता केजरीवाल जिस तरह से बयान दे रही हैं उससे लग रहा है कि सक्रिय राजनीति में उनकी एंट्री हो सकती है।

Home / Miscellenous India / दिल्ली: केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने सक्रिय राजनीति में आने के दिए संकेत, कही यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो