जम्मू-कश्मीर: बारामुला की पुलिस चौकी पर हमले से चूके आतंकी, ग्रेनेड से उड़ाने की कोशिश

Highlights

  • ग्रेनेड चौकी पर न जाकर बाहर की तरफ विस्फोट हुआ।
  • इससे पहले हिज्बुल मुजाहिद्दीन (HM) से जुड़े सात लोगों को पकड़ा गया है।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बारामुला (Baramulla) में सोपोर बस स्टैंड के करीब एक पुलिस चौकी पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला करने कोशिश की है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार ग्रेनेड चौकी पर न जाकर बाहर की तरफ विस्फोट हुआ। इसके कारण अभी तक किसी के हताहत की कोई सूचना नहीं है।

ये भी पढ़ें: असम: स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- योजनाओं का लाभ लेने के लिए भाजपा को दें वोट

बताया जा रहा है कि बस स्टैंड के निकट पुलिस चौकी पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका था, मगर इस दौरान यह लक्ष्य चूक गया। इससे पहले शोपियां जिले में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन (HM) से जुड़े सात लोगों को पकड़ा गया है।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लिए काम करने वाले सात लोगों को शोपियां पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार लोगों के पास से कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई हैं। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

सोपोर में आतंकी सरगना अब्दुल गनी ख्वाजा मारा गया

इस मंगलवार को सोपोर क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन अल-बद्र के कमांडर अब्दुल गनी ख्वाजा को मार दिया था। कश्मीर आईजी विजय कुमार के अनुसार सोपोर पुलिस को कुछ आतंकियों के छिपे होने की आशंका था। पुलिस ने CRPF और सेना को सूचना दी है। इसके बाद कार्रवाई की गई थी। घटनास्थल से दो आतंकी भागने सफल रहे थे।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned