scriptBatla House encounter : दिल्ली की अदालत ने सुनाया अहम फैसला, आतंकी आरिज खान को माना दोषी | Batla House encounter: Delhi court gives important verdict, terrorist Ariz Khan considered guilty | Patrika News

Batla House encounter : दिल्ली की अदालत ने सुनाया अहम फैसला, आतंकी आरिज खान को माना दोषी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 08, 2021 02:58:14 pm

Submitted by:

Dhirendra

Breaking :

13 साल पुराना है बाटला हाउस एनकाउंटर।
आरिज की सजा पर 15 मार्च को आएगा फैसला।

batla house encounter

आरोपी आरिज की 2018 में गिरफ्तारी हुई थी।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली की एक अदालत ने बाटला हाउस एनकाउंटर मामले में अपना फैसला सुना दिया है। सोमवार को अदालत ने बाटला हाउस एनकाउंटर मामले में आरोपी आतंकवादी आरिज खान को दोषी करार दिया है। इससे पहले अदालत के समाने अभियोजन पक्ष ने इस मामले में सबूतों के साथ आरिज को दोषी साबित किया। आरिज की सजा पर 15 मार्च को फैसला आएगा।
https://twitter.com/ANI/status/1368846423261810690?ref_src=twsrc%5Etfw
साकेत कोर्ट ने सुनाया फैसला

बता दें कि 13 साल पुराने बाटला हाउस एनकाउंटर मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने सोमवार को एक कथित आतंकी आरिज खान को दोषी करार दिया है। आरोपी आरिज की गिरफ्तारी 2018 में हुई थी। दिल्ली पुलिस की स्पेश्ल सेल ने आरिज को बाटला हाउस एनकाउंटर के एक दशक बाद गिरफ्तार किया था। आरिज पर आरोप है कि मौका-ए-वारदात वाले दिन वह वहां से फरार होने में सफल रहा था। साकेत स्थित अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश संदीप यादव की अदालत इस मामले में फैसला सुनाया है। अदालत ने मामले की पिछली सुनवाई पर आरोपी प्रोडक्शन वारंट पर 8 मार्च को अदालत में पेश करने को कहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो