scriptBCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली अस्पताल से कल होंगे डिस्चार्ज, एक दिन और रहने की जताई इच्छा | BCCI President Sourav Ganguly to be discharged from hospital tomorrow, expressed desire to stay one more day | Patrika News

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली अस्पताल से कल होंगे डिस्चार्ज, एक दिन और रहने की जताई इच्छा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2021 11:52:20 am

Submitted by:

Dhirendra

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान पूरी तरह से स्वस्थ।
गांगुली ने एक और दिन अस्पताल में रहने की जताई इच्छा।

saurabh ganguly

अब वुडलैंड्स अस्पताल कल अपने घर जाएंगे।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली अभी एक और दिन अस्पताल में ही रहेंगे। कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल ने एक बयान जारी कर बताया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गांगुली स्वस्थ्य हैं। वह अच्छा महसूस कर रहे हैं। डॉक्टर ने बताया कि गांगुली एक दिन और अस्पताल में रहना चाहते हैं। इसलिए उन्हें गुरुवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/SouravGanguly?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि बीसीसीआई प्रमुख सौरभ गांगुली को शनिवार को सीने में शिकायत के बाद कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वुडलैंड अस्पताल के डॉक्टरों ने गहन जांच के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की थी। एंजियोप्लास्टी के बाद अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उनकी ह्रदय तक जाने वाली तीन प्रमुख धमनियों में रुकावट पाई गई थी। एंजिप्लास्टी के जरिए उन्हें एक स्टेंट डाला गया है।
इस बीच पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनसे मुलाकात की और जल्द स्वस्थ होने की कामना की। पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी गांगुली से बात की और स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो