scriptकिसान आंदोलन के बीच दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, टिकरी-सिंधू बॉर्डर पर ट्रैफिक ब्लॉक | Big action of Delhi Police amidst farmers' movement, traffic block on Tikri-Indus border | Patrika News

किसान आंदोलन के बीच दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, टिकरी-सिंधू बॉर्डर पर ट्रैफिक ब्लॉक

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2020 09:54:28 am

Submitted by:

Dhirendra

 

दिल्ली पुलिस ने किया टिकरी-सिंधु बॉर्डर बंद।
यूपी गेट पर उत्तराखंड के किसानों का हंगामा।

farmer protest

दिल्ली पुलिस ने किया टिकरी-सिंधु बॉर्डर बंद।

नई दिल्ली। कृषि संबंधी कानूनों के खिलाफ किसानों के जोरदार प्रदर्शन की वजह से तनाव को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आज बड़ा फैसला लिया। इस फैसले के बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने टिकरी-सिंधु बॉर्डर को आवाजाही के लिहाज से पूरी तरह से बंद कर दिया है। इस बात की जानकारी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से दी गई है।
https://twitter.com/hashtag/DelhiChalo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सभी रास्ते बंद करने की चेतावनी

इससे पहले सोमवार सुबह गाजीपुर-गाजियाबाद बॉर्डर पर उत्तराखंड के किसानों ने पुलिस बैरिकेडिंग को तोड़ दिया था। इससे सोमवार की सुबह तनाव पैदा हो गया। हालांकि, वहां पर पहले से धरने पर बैठे किसानों ने आपस में बातचीत कर शांतिपूर्ण प्रदर्शन जारी रखने की बात की है। दूसरी तरफ टिकरी-सिंधु बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन पहले की तरह जारी है। यहां धरने पर बैठे किसान बुराड़ी जाकर प्रदर्शन करने को तैयार नहीं हैं।
बता दें कि पिछले पांच दिनों से पंजाब के किसानों का सिंधु बॉर्डर पर प्रदर्शन जारी है। इस प्रदर्शन को उत्तर प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड और अन्य क्षेत्रों के किसानों का सहयोग मिलने लगा है। इसके बाद किसान संगठनों ने दिल्ली के पांचों रास्ते को बंद करने की चेतावनी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो