script

नीतीश कुमार ने तोड़ा प्रोटोकॉल, बीच सड़क गाड़ी खड़ी कर लड़की को बुलाया अपने पास और लेने लगे सेल्फी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 12, 2018 03:34:32 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

नीतीश कुमार ने प्रोटकॉल तोड़ते हुए बीच सड़क लड़की को अपने पास बुलाया और उसके साथ सेल्फी ली।

nitish kumar

नीतीश कुमार ने तोड़ा प्रोटोकॉल, बीच सड़क गाड़ी खड़ी कर लड़की को बुलाया अपने पास और लेने लगे सेल्फी

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को प्रोटकॉल तोड़ते हुए बीच सड़क गाड़ी खड़ी कर दी और एक लड़की के साथ सेल्फी लेने लगे। इस कारण काफिले के इर्द-गिर्द लोगों का जमावड़ा भी लग गया है। हालांकि, कुछ देर बाद नीतीश कुमार वहां से निकल गए।
सेल्फी लेना चाहती थी लड़की

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डॉक्टर राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें श्रद्धांजलि देने कंकड़बाग पहुंचे थे। जब नीतीश कुमार लोहिया पार्क से बाहर निकलने लगे तब सड़क किनारे खड़ी एक बच्ची सेल्फी लेने के लिए सीएम के पास पहुंच गई, लेकिन सुरक्षा गार्डों ने बच्ची को रोक लिया। मना करने के कारण लड़की उदास हो गई। लेकिन, सीएम नीतीश ने इशारे से सुरक्षाकर्मियों को लड़की को आने देने को कहा। इसके बाद उदास लड़की हंसती हुई सीएम के पास पहुंच गई। उसने सबसे पहले नीतीश कुमार के पैर छुए और अपने मोबाइल पर उनके साथ कई तस्वीरें क्लिक की। इस दौरान नीतीश कुमार भी काफी खुश नजर आ रहे थे।
नीतीश जब लड़की के साथ सेल्फी ले रहे थे तो आसपास काफी संख्या में लोग जमा हो गए। हालांकि, सुरक्षाबलों ने किसी को आगे नहीं बढ़ने दिया। नीतीश कुमार ने प्रोटकॉल तोड़ते हुए उस लड़की को अपने पास तो बुला लिया। लेकिन, सवाल उठता है कि क्या नीतीश कुमार ने यह सही किया? क्योंकि, वह लड़की अज्ञात थी। हो सकता है कि उसका मकसद कुछ अलग हो। हालांकि, इससे पहले भी कई नेताओं ने इस तरह से प्रोटकॉल तोड़े हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो