Bihar Election: पीठासीन अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत, इन दिग्गजों ने डाला वोट

  • Bihar Election 2020 मुज्जफपुर में पीठासीन अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत
  • राहुल गांधी और सीएम नीतीश कुमार ने भी जनता से वोट डालने की अपील
  • 9 बजे तक साढ़ सात फीसदी से ज्यादा हुआ मतदान, लंबी कतारों में खड़े वोटर

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) के तीसरे चरण का मतदान जारी है। 15 जिलों की 78 सीटों पर हो रहे मतदान के लिए 1204 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। पीएम मोदी, राहुल गांधी से लेकर सीएम नीतीश कुमार तक दिग्गजों ने बिहार की जनता से ज्यादा से ज्यादा संख्या में घरों से बाहर निकलकर वोट डालने की अपील की है।

तीसरे चरण के मतदान के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। हार्ट अटैक से एक पीठासीन अधिकारी की मौत हो गई है। वहीं तीसरे चरण के मतदान के बीच अब तक कई बड़े नेता अपने मताधिकार का प्रयोग कर चुके हैं। सुबह 9 बजे तक साढ़े सात प्रतिशत से ज्यादा मतदान हो चुके हैं।

तीसरे चरण के मतदान के बीच चिराग पासवान का बड़ा बयान, सीएम नीतीश कुमार को लेकर कह दी ये बात

जब कमल हासन पर एक शख्स ने फेंकी थी चप्पल, विवादों से रहा इनका खास नाता

पीठासीन अधिकारी की मौत
मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र के कटरा प्रखंड अंतर्गत बरहद बूथ संख्या 190 पर पोलिंग ऑफिसर केदार राय (P-3) की हार्ट अटैक से मौत हुई है। पीठासीन अधिकारी का शव पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक वे सिचाई विभाग के कर्मी थे।

विकास के लिए करें मतदान
बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा ने मुजफ्फरपुर के बूथ नंबर 94वें में अपना वोट डाला. उन्होंने कहा, मैं जनता से अनुरोध करता हूं, कि वे मुजफ्फरपुर शहर को सुंदर बनाने के लिए मतदान करने जरूर आएं। शहर के विकास के लिए अपना वोट जरूर इस्तेमाल करें।

अब नए विकल्प की बारी
द प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने दरभंगा के बूथ नंबर 277 में बिहार चुनाव के अंतिम चरण में मतदान किया। अपने मताधिकार के इस्तेमाल के बाद पुष्पम प्रिया ने कहा कि अब बिहार में जनता नया विकल्प तलाश रही है। बिहार को आगे बढ़ने के लिए जनता अब लालू और नीतीश के शासन से मुक्ति चाहती है।

आपको बता दें कि तीसरे चरण के मतदान के बीच कुछ केंद्र से ईवीएम में खराबी के चलते मतदान कुछ देर से शुरू हुआ।

Bihar Election bihar assembly election
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned