Bihar Assembly Polls: तीसरे चरण के मतदान के बीच चिराग का बड़ा बयान, अब कभी सीएम नहीं बनेंगे नीतीश

  • Bihar Assembly Polls तीसरे और अंतिम चरण का मतदान शुरू
  • 15 जिलों की 78 सीटों पर 1204 उम्मीदवार चुनावी मैदान में
  • चिराग ने फिर दोहराया, नीतीश अब नहीं बनेंगे सीएम

By: धीरज शर्मा

Published: 07 Nov 2020, 07:24 AM IST

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Polls ) के तीसरे और अंतिम चरण का मतदान शुरू हो चुका है। 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर 1204 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। इस चरण में कुल 2,35,54,071 मतदाता जिसमें 1,12,06,378 महिला तथा 894 ट्रांस जेन्डर शामिल हैं, अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान का बड़ा बयान सामने आया है।
चिराग पासवान ने एक बार फिर दोहराया है कि चुनाव के नतीजे जो भी हों, लेकिन नीतीश कुमार दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे।

एलजेपी नेता चिराग पासवान पूरे चुनाव के दौरान लगातार जेडीयू और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं। तीसरे और अंतिम चरण के मतदान के बीच भी उन्होंने एक बार फिर नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला।

बिहार चुनावः तीसरे चरण के मतदान के दौरान इन चार सीटों पर बदला वोटिंग का टाइम

चिराग पासवान ने एक बार फिर दोहराया कि, जिस तरह से लोग 'बिहार पहले, बिहारी पहले' से जुड़ रहे हैं। मेरा मानना है कि इस चरण में भी हमारा प्रदर्शन अच्छा रहेगा। एक बात बहुत स्पष्ट है कि नीतीश कुमार जी अब कभी सीएम नहीं बनेंगे।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं, जब चिराग ने नीतीश पर हमला बोला हो। इससे पहले भी वे कई बार सीएम को आड़े हाथों ले चुके हैं। अपने हर भाषण और इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि एनडीए की सरकार बनेगी, लेकिन बीजेपी और एलजेपी के दम पर।

आपको बता दें कि तीसरे चरण के लिए कुल 33,782 मतदान केंद्र बनाये गए हैं, जिसके लिए इतने ही कंट्रोल यूनिट और वीवीपैट एवं 45,953 बैलेट यूनिट की व्यवस्था की गई है।

bihar assembly election Bihar Election
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned