scriptBihar elections 2020: लोजपा का दावा “भाजपा ने ऑफर की 29 सीटें” | Bihar elections 2020 Chiran paswan meets JP Nadda | Patrika News

Bihar elections 2020: लोजपा का दावा “भाजपा ने ऑफर की 29 सीटें”

Published: Sep 29, 2020 07:39:48 am

चिराग पासवान ने की जेपी नड्डा से मीटिंगदावा किया कि भाजपा ने 29 सीटों की ऑफर दिया हैकही थी 143 सीटों पर प्रत्याक्षी उतारने की बात

Chirag paswan

Chirag paswan: सवर्ण कार्ड के साथ बिहार की 119 सीटों पर लोजपा की चुनावी तैयारी

Bihar Election 2020: लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनावों में सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा से मीटिंग की। मीटिंग को लेकर लोजपा ने दावा किया कि भाजपा ने उसे 27 विधानसभा तथा दो विधान परिषद सीटों का ऑफर दिया है। हालांकि दोनों ही दलों ने इस पर किसी भी तरह का कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। इस मुद्दे को लेकर एक बार फिर से मीटिंग होने की संभावना है।

Gujarat: वड़ोदरा में निर्माणाधीन इमारत गिरी, मलबे में दबने से तीन की मौत

ऋषिकेश से लंदन तक Incredible Bus Ride, मकसद भारतीय संस्कृृति का प्रसार

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से चिराग पासवान की पार्टी लोजपा तथा गठबंधन के दूसरे दल जदयू के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही है। इन हालातों में लोजपा ने 143 सीटों पर अपना प्रत्याक्षी उतारने की भी बात कह दी थी। हालांकि अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है।

अगर लोजपा और भाजपा के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर तालमेल नहीं बैठ पाता है तो संभव है कि अकाली दल के बाद लोजपा भी भाजपा का एनडीए का साथ छोड़ दें। लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो