scriptबीजापुर एनकाउंटर के बाद अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के सीएम से की बात, कहा – नक्सलियों को केंद्र और राज्य मिलकर देंगे मात | Bijapur encounter, Amit Shah spoke to CM said Center and states will defeat Naxalites | Patrika News

बीजापुर एनकाउंटर के बाद अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के सीएम से की बात, कहा – नक्सलियों को केंद्र और राज्य मिलकर देंगे मात

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2021 12:49:24 pm

Submitted by:

Dhirendra

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम भूपेश बघेल को नक्सलियों के खिलाफ अभियान में केंद्र की ओर हर संभव मदद का भरोसा दिया।

bijapur encounter

केंद्रीय गृह मंत्री ने सीआरपीएफ के डीजी से नक्सलियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का आदेश दिया।

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के बीजापुर और सुकमा एनकाउंटर में पांच जवान शहीद होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम भूपेश बघेल से इस मुद्दे पर बातचीत की। उन्होंने छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्री से कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर नक्सली हिंसा के खिलाफ जारी लड़ाई को हर हाल में जीतेंगे। केंद्र सरकार की तरफ से हर स्तर पर मदद राज्य सरकार को मदद दी जाएगी।
https://twitter.com/AHindinews/status/1378577295183507459?ref_src=twsrc%5Etfw
केंद्रीय गृह मंत्री ने स्थिति का जायजा लेने के बाद सीआरपीएफ के महानिदेशक को राज्य में जाने और नक्सली हिंसा के खिलाफ जरूरी कदम उठाने को कहा है।

https://twitter.com/AHindinews/status/1378579030895566848?ref_src=twsrc%5Etfw
31 जवान घायल
ताजा जानकारी मुताबिक सुकमा में कल हुए नक्सली हमले में जान गंवाने वाले 5 में से 2 जवान CRPF के हैं। 31 घायलों में से 16 घायल जवान CRPF के हैं और 21 लापता जवानों में से 7 जवान CRPF के हैं।
लापता सुरक्षाकर्मियों में से 7 सीआरपीएफ के

वहीं छत्तीसगढ़ के सुकमा जिल में कल नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन के एक जवान के पार्थिव शरीर को जगदलपुर लाया गया।
सीआरपीएफ के महानिदेशक कुलदीप सिंह ऑपरेशनल कार्य और स्थिति का जायजा लेने के लिए छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं। लापता 21 सुरक्षाकर्मियों में से 7 कर्मी सीआरपीएफ के हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो