जिस पोस्टर गर्ल के सहारे BJP-JDU ने बिहार के गलियारों में दिखाई अपनी 'ताकत', अब 'हाथी' पर हुईं सवार

  • Bihar Election: बीच चुनाव BJP-JDU को झटका
  • 'पोस्टर गर्ल' शांति प्रिया BSP में हुईं शामिल
  • शांति प्रिया ने कहा-कलाकार को जहां सम्मान मिलेगा, वहीं काम करेगा

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Vidhan Sabha Chunav ) को लेकर सरगर्मी तेज है। दो चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं, तीसरे चरण के लिए आज प्रचार का शोर थम जाएगा। इस चुनाव में काफी सियासी उठा-पटक देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में जिस पोस्टर गर्ल के सहारे बीजेपी (BJP) और जेडीयू (JDU) ने बिहार में अपनी ताकत दिखाई, वह अब 'हाथी' पर सवार हो गई है। यानी 'पोस्टर गर्ल' शांति प्रिया बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गई हैं।

पढ़ें- Bihar: Nitish की सभा में मंच पर फेंके गए प्याज, JDU ने RJD को ठहराया जिम्मेदार

'पोस्टर गर्ल' ने थामा BSP का दामन

जानकारी के मुताबिक, पोस्टर गर्ल शांति प्रिया ने बीच चुनाव में अचानक अपना पाला बदल लिया है। वह, अब बसपा में शामिल हो गई हैं। शांति प्रिया पश्चिम चंपारण के लौरिया विधानसभा सीट से बसपा उम्मीदवार रण कौशल सिंह के पक्ष में प्रचार करती हुईं नजर आईं। दरअसल, बीजेपी के हर पोस्टर, होर्डिंग्स, मेनिफेस्टो में शांति प्रिया की साड़ी पहनी हुई तस्वीर प्रमुखता से छापी गई थी। वहीं, बीजेपी-जेडीयू के प्रचार वीडियो में भी शांति प्रिया हर जगह नजर आ रही थीं। लेकिन, अचानक शांति प्रिया के बसपा में शामिल होने से सनसनी मच गई है। शांति प्रिया बसपा उम्मीदवार रण कौशल प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के लिए ताबड़तोड़ प्रचार करते हुए नजर आ रही हैं।

जहां सम्मान, वहीं पर काम- शांति प्रिया

वहीं, जब शांति प्रिया से पूछा गया कि उन्होंने अचानक अपना पाला क्यों बदल लिया। इस पर शांति प्रिया का साफ कहना था कि एक कलाकार को जहां सम्मान मिलेगा, उसका ठिकान वहीं होगा। शांति प्रिया का कहना है कि हर आर्टिस्ट का अपना काम होता है और उसकी मर्जी है कि वह जिसके साथ चाहे काम कर सकता है। उन्होंने कहा कि पहले वह बीजेपी के लिए काम करती थीं और अब बसपा में उन्हें मनमुताबिक सम्मान मिला तो वह उनके लिए प्रचार कर रही हैं। शांति प्रिया रण कौशल की पत्नी के संग लगातार प्रचार करते हुए नजर आ रही हैं। फिलहाल, शांति प्रिया बिहार में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हालांकि, शांति प्रिया के बसपा में जाने पर बीजेपी और जेडीयू की ओऱ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पढ़ें- Bihar Election: चिराग बोले- सरकार आई तो नपेंगे भ्रष्टाचार में लिप्त नेता, नीतीश भी जाएंगे जेल!

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned