scriptBihar: Nitish की सभा में मंच पर फेंके गए प्याज, JDU ने RJD को ठहराया जिम्मेदार | Bihar election: Onions thrown on stage in Nitish Kumar's gathering | Patrika News

Bihar: Nitish की सभा में मंच पर फेंके गए प्याज, JDU ने RJD को ठहराया जिम्मेदार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2020 07:12:00 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Bihar Assembly Election में तीसरे चरण को लेकर प्रचार तेज
Bihar CM Nitish Kumar की सभा में मंच पर प्याज फेंकने की घटना

Bihar: Nitish की सभा में मंच पर फेंके गए प्याज, JDU ने RJD को ठहराया जिम्मेदार

Bihar: Nitish की सभा में मंच पर फेंके गए प्याज, JDU ने RJD को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) में मंगलवार को जहां दूसरे चरण के मत डाले गए वहीं तीसरे चरण को लेकर प्रचार भी तेज है। इस बीच जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Bihar CM Nitish Kumar ) की सभा में मंच पर प्याज फेंकने की घटना हुई। इस दौरान हालांकि किसी को चोट नहीं आई है। इधर, JDU ने इस घटना के लिए RJD को जिम्मेदार ठहराया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) मंगलवार को मधुबनी जिले के हरलाखी में एक चुनावी सभा ( Election meeting ) को संबोधित कर रहे थे, तभी एक-दो युवकों ने मंच पर प्याज उछाल दिया।

Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी से दिल्ली में बढ़ी सर्दी, क्या इस बार ठंड तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड?

सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल नीतीश कुमार के बचाव में आ गए

मंच पर उपस्थित सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल नीतीश कुमार के बचाव में आ गए और मंच के सामने मुख्यमंत्री के आगे खड़े हो गए। इस दौरान नीतीश कुमार भी थोड़े नाराज हुए और युवकों से खूब फेंको, खूब फेंको कहा। हालांकि मुख्यमंत्री ने अपना संबोधन नहीं रखा। नीतीश कुमार ने लोगों से कहा, आप समझ सकते हैं। रोजगार के कितना अवसर पैदा होगा। इस दौरान उन्होंने लोगों से ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देने की भी बात कही। मुख्यमंत्री ने सभा में राजद पर जमकर निशाना साधा।

Bihar Election: Nitish Kumar का बयान- मुझसे नेताओं की नाराजगी है, जनता की नहीं

‘गुंडागर्दी बिहार में नहीं चलेगी’

इधर, जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने आरोप लगाते हुए कहा कि अपनी हार से डर कर राजद ने भीड़ से इस तरह के हमले करवाए हैं। उन्होंने कहा कि इस पूरे हमले के बीच कहीं ना कहीं राजद का ही हाथ है और और यह हमला राजद के पराजय की एक झलक मात्र है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी बिहार में नहीं चलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो