scriptPamela Goswami मामले को लेकर BJP नेता राकेश सिंह ने लिखा कोलकाता पुलिस कमिश्नर को पत्र | BJP leader Rakesh Singh writes letter to Kolkata Police | Patrika News

Pamela Goswami मामले को लेकर BJP नेता राकेश सिंह ने लिखा कोलकाता पुलिस कमिश्नर को पत्र

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2021 05:44:21 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

राकेश सिंंह ने पत्र के जरिए कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।
राकेश सिंह ने पुलिस को जांच में सहयोग देने की भी बात कही है।

pamela goswami
नई दिल्ली। कोकीन के साथ गिरफ्तार हुई भाजपा नेता पामेला गोस्वामी के खुलासे ने मामले नया टुइस्ट ला दिया है। पामेला गोस्वामी ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी रहे नेता राकेश सिंह का नाम लिया था। अब राकेश ने इस मामले में कमिश्नर को पत्र लिखा है।
कोरोना वायरस के नए वैरियंट का पता लगाएगा जीनोम सीक्‍वेंसिंग, 900 सैम्‍पल भेजे गए

राकेश सिंंह ने पत्र के जरिए कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। अब अगर एक बार भी पामेला गोस्वामी मीडिया में उनका नाम लेंगी तो, वे पुलिस पर मानहानि का दावा करेंगे। इसके साथ आगे की कानूनी कार्रवाई भी अपनाएंगे। राकेश सिंह ने पुलिस को जांच में सहयोग देने की भी बात कही है।
खुफिया विभाग ने किया तलब

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोलकाता पुलिस की खुफिया विभाग ने राकेश सिंह को पूछताछ के लिए तलब किया है। विभाग ने नोटिस भेजकर पामेला गोस्वामी से जुड़े मामले में तलब किया है। हालांकि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता राकेश सिंह पुलिस के समक्ष पेश नहीं होंगे।
गौरतलब है कि कोर्ट में पेशी के दौरान पामेला ने मीडिया से कहा कि भाजपा के कुछ नेता साजिश कर उन्हें फंसा रहे हैं। वे चाहती हैं कि इस मामले की जांच सीआईडी की टीम करे। वहीं पामेला ने अपने आरोप में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के किसी करीबी राकेश सिंंह का भी नाम लिया।
राकेश सिंह ने आरोप लगाया

राकेश सिंह ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस और कोलकाता पुलिस ने गोस्वामी को उनके खिलाफ भड़का दिया है। उन्होंने कहा कि वह एक साल से ज्यादा समय से पामेला के संपर्क में नहीं थे। किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zhk4k
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो