तमिलनाडु में सियासी सरगर्मी तेज, पोंगल के मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा पहुंचे चेन्नई

Highlights

  • नड्डा शाम को चेन्नई पहुंचे वे यहां भाजपा के पोंगल कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं।
  • सत्ताधारी एआईएडीएमके इसके जरिए राज्य में अपने चुनावी अभियान शुरूआत करने जा रही है।

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार शाम चेन्नई पहुंच गए। यहां पोंगल पर आयोजित एक कार्यक्रम में वे शरीक होंगे। इस साल तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने को हैं। इसके मद्देनजर पर्व के मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का एक दिन में पहुंचना, सियासत गर्माने का संदेश देता है।

दिल्ली में दोबारा बिक सकेगा चिकन, गाजीपुर मंडी से लिए 100 नमूने निगेटिव पाए गए

नड्डा शाम को चेन्नई पहुंचे वे यहां भाजपा के पोंगल कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों ने उनका एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया। गौरतलब है कि जयललिता और करुणानिधि के निधन से राज्य में अब कोई करिश्माई चेहरा मौजूद नहीं हैं। ऐसे में जनता को लुभाने के लिए सभी दल त्योहार के मौके पर वादों से लेकर जनता के बीच पहंुच रहे हैं। पोंगल का उत्सव इससे अलग नहीं है। सत्ताधारी एआईएडीएमके इसके जरिए राज्य में अपने चुनावी अभियान शुरूआत करने जा रही है।

राज्य सरकार ने हर परिवार को 2500 रुपये नकद, एक शर्ट और साड़ी के सात पोंगल बनाने की सामग्री देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री पलानीसामी और स्वास्थ्य मंत्री विजयभास्कर खुद इन उपहारों को बांट रहे हैं। वहीं एआईएडीएमके की समर्थक भाजपा ने भी इस मौके को भुनाने में जुट गई है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज तिरुवलूर पहुंच जाएंगे और पोंगल कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी गुरुवार को मदुरै पहुंचे। उन्होंने जलीकट्टू खेल को देखा भी।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned