scriptआवासीय बिल्डिंग को होटल में कंवर्ट करने को लेकर सोनू पर बीएमसी की बड़ी कार्रवाई | BMC complaint against Sonu Sood for residential building to hotel | Patrika News

आवासीय बिल्डिंग को होटल में कंवर्ट करने को लेकर सोनू पर बीएमसी की बड़ी कार्रवाई

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2021 10:43:45 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

बीएमसी ने अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करते हुए कहा है कि जुहू में एक छह मंजिला आवासीय इमारत को कथित तौर पर बीएमसी की अनुमति के बिना एक होटल में बदल दिया गया है।

सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि...

सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…,सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि…

महाराष्ट्र। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करते हुए कहा है कि जुहू में एक छह मंजिला आवासीय इमारत को कथित तौर पर बीएमसी की अनुमति के बिना एक होटल में बदल दिया गया है। अभी तक इससे आगे की जानकारी नहीं मिल सकती है। ना ही इस बारे में सोनू सूद की ओर से कोई बयान आया है।

https://twitter.com/ANI/status/1347041915556884481?ref_src=twsrc%5Etfw

जानकारी के अनुसार बॉलीवुड एक्टर और लॉकडाउन के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में मशहूर हुए सोनू सूद पर बीएमसी की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। बीएमसी ने आरोप लगाया है कि सोनू सूद की ओर से जुहू में एक छह मंजिला आवासीय इमारत को होटल के रूप में परिवर्तित कर दिया है। अब देखने वाली बात यह होगी कि मुंबई पुलिस की ओर से इस पूरे मामले में किस तरह का एक्शन लिया जाता है। वहीं सोनू सूद की ओर से किस तरह की प्रतिक्रिया सामने आती है।

ट्रेंडिंग वीडियो