scriptBurevi Cyclone : अमित शाह ने की तमिलनाडु और केरल के सीएम से बात, मदद का दिया भरोसा | Burevi Cyclone : Amit Shah talks to CM of Tamilnadu and Kerala, trusting for help | Patrika News

Burevi Cyclone : अमित शाह ने की तमिलनाडु और केरल के सीएम से बात, मदद का दिया भरोसा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2020 11:21:38 am

Submitted by:

Dhirendra

 

एनडीआरएफ की 26 टीमें तैनात।
केंद्र सरकार ने सहायता का भरोसा दिया।

amit shah

एनडीआरएफ की 26 टीमें तैनात।

नई दिल्ली। तमिलनाडु और केरल में चक्रवाती तूफान बुरेवी के खतरे को देखते हुए गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री से इस प्राकृतिक आपदा को लेकर बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने मोदी सरकार की ओर से तमिलनाडु और केरल के लोगों की हर संभव सहायता का भरोसा दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार प्राकृतिक आपदा की स्थिति में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। बता दें कि चक्रवाती तूफान बुरेवी के मद्देनजर एनडीआरएफ की 26 टीमें पहले से ही दोनों राज्यों के तटीय इलाकों में तैनात हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1334359400274829312?ref_src=twsrc%5Etfw
रेड अलर्ट जारी

बता दें कि आज केरल और तमिलनाडु के तटीय इलाकों में चक्रवाती तूफान बुरेवी का खतरा मंडरा रहा है। भारत मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक श्रीलंका के त्रिंकोमाली पहुंचने के बाद बुरेवी तूफान के मन्नार की खाड़ी और तमिलनाडु में कन्याकुमारी के पास पहुंचने की आशंका है। चक्रवात के मद्देनजर कन्याकुमारी और केरल में रेड अलर्ट जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो