scriptसीएम के चंद्रशेखर राव ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को बताया राष्ट्रीय गौरव का प्रतीक | CM's Chandrashekhar Rao writes to PM Modi, calls Central Vista project a symbol of national pride | Patrika News

सीएम के चंद्रशेखर राव ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को बताया राष्ट्रीय गौरव का प्रतीक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2020 10:44:33 am

Submitted by:

Dhirendra

वर्तमान संसद भवन औपनिवेशिक विरासत का प्रतीक।
सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर काम तेजी से करने की जरूरत।

Cm kcr- pm modi

वर्तमान संसद भवन औपनिवेशिक विरासत का प्रतीक।

नई दिल्ली। जहां एक तरफ नए संसद भवन के निर्माण से संबंधित सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के कामकाज को लेकर कुछ लोगों ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने इसका स्वागत किया है। उन्होंने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में कहा है कि केंद्र सरकार के इस भव्य प्रोजेक्ट पर मुझे गर्व है और इसके आधारशिला कार्यक्रम में शामिल होने में मुझे खुशी होगी। उन्होंने कहा कि इस परियोजना को लेकर लंबे समय से विचार चल रहा था। संसदीय कामकाज को निपटाने के लिए देश की राजधानी में बुनियादी ढांचा अपर्याप्त है। इसलिए इस प्रोजेक्ट पर काम होना जरूरी है। फिर वर्तमान संसद भवन हमारे औपनिवेशिक अतीत से भी जुड़ा है।
https://twitter.com/ANI/status/1336528199103119361?ref_src=twsrc%5Etfw
सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट आत्मसम्मान की बात

सीएम के चंद्रशेखर राव ने बताया है कि सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट राष्ट्रीय पुनरुत्थान, आत्मविश्वास, मजबूत भारत के आत्मसम्मान, प्रतिष्ठा और राष्ट्रीय गौरव का प्रतीक होगी। मैं इस प्रतिष्ठित राष्ट्रीय महत्वपूर्ण परियोजना के शीघ्र पूरा होने की कामना करता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो