scriptवरिष्ठ कांग्रेसी नेता केके रामचंद्रन की मौत, शोक की लहर | Congress leader and former state minister KK Ramachandran passed away | Patrika News
विविध भारत

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता केके रामचंद्रन की मौत, शोक की लहर

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व राज्य मंत्री केके रामचंद्रन का आज तड़के कोझीकोड के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वो 78 वर्ष के थे।

Jan 07, 2021 / 10:21 am

Saurabh Sharma

Congress leader and former state minister KK Ramachandran passed away

Congress leader and former state minister KK Ramachandran passed away

केरल। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व राज्य मंत्री केके रामचंद्रन का आज तड़के कोझीकोड के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वो 78 वर्ष के थे। वह रामचंद्रन मास्टर के रूप में लोकप्रिय थे। वह 1995-96 के दौरान एके एंटनी सरकार में खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री और 2004 में ओम्मन चांडी कैबिनेट में स्वास्थ्य मंत्री थे। उन्होंने तीन बार सुल्तान बाथरी और कलपेट्टा निर्वाचन क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व किया। सार्वजनिक जीवन से अवकाश लेने के बाद, वह कोझीकोड के ककोड़ोडी में अपने घर पर रह रहे थे।

 

https://twitter.com/ANI/status/1347039199979917312?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने आखिरी सांस शहर के एक निजी अस्पताल में ली। जानकारी के अनुसार उन्हें दिल संबंधित बीमारी थी। उनकी मौत के बाद मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और विपक्षी नेता रमेश चेन्निथला ने पूर्व मंत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया। इसके अलावा कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं की ओर से भी शोक वयक्त किया है। आपको बता दें कि राहुल गांधी वायनाड से सांसद हैं। अभी तक उनकी ओर से इस दुखद घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Home / Miscellenous India / वरिष्ठ कांग्रेसी नेता केके रामचंद्रन की मौत, शोक की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो