Congress में चिट्ठी विवाद पर नहीं थम रहा घमासान, Kapil Sibal ने ताजा ट्वीट के आ सकता है एक और तूफान

  • Congress में नहीं थम रही है Letter Controversy
  • Senior Leader Kapil Sibal के एक और Tweet के बाद मच सकता है नया बवाल
  • निलंबित नेता Sanjay Jha ने भी Congress पर कसा तंज

नई दिल्ली। कांग्रेस ( Congress ) में चिट्ठी विवाद ( Letter Controversy ) को लेकर शुरू हुई अंदरुनी कलह अभी शांत नहीं हुई है। एक तरफ नेताओं की सफाई देने का दौर चल रहा है तो दूसरी तरफ अब कुछ नेता इस विवाद को आगे बढ़ाने के मूड में नजर आ रहे हैं। दो दिन के अंदर कांग्रेस के अस्तित्व को लेकर भी कई बार सवाल उठने शुरू हो गए हैं। विरोधी तो इस मौके का भुनाने में जुटे ही हैं बल्कि पार्टी से निकाले या निलंबित नेताओं के लिए भी ये वक्त किसी मौके से कम नजर नहीं आ रहा है।

दरअसल सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) का फिर से पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष चुने जाने के बाद उन्हें चिट्ठी लिखने वाले 'विरोधी' नेताओं ने आगे की रणनीति पर एक बार फिर बैठक की। इसके बाद मंगलवार को एक बार फिर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ( Kapil Sibal ) ने एक ट्वीट किया। उनका ये ट्वीट बताता है कि कांग्रेस में चिट्ठी को लेकर उठा विवाद अभी और आगे बढ़ सकता है।

कांग्रेस में चिट्ठी विवाद को लेकर फिर मचा घमासान, अब इस वरिष्ठ नेता ने बताई चिट्ठी लिखने की असली वजह

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे कयासबाजियों ने फिर जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। चिट्ठी विवाद के बीच राहुल गांधी के बयान के बाद कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट किया हालांकि बाद में उन्होंने राहुल गांधी का हवाला देते हुए इस ट्वीट को डिलीट कर अपनी सफाई दी।

अब मंगलवार को एक बार फिर कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'यह किसी पद की बात नहीं है। यह मेरे देश की बात है जो सबसे ज्यादा जरूरी है।' सिब्बल के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर कांग्रेस में किसी बड़े घमासान की ओर कयास लगने शुरू हो गए हैं।

माना जा रहा है कि कहीं सिब्बल इस विवाद की मुंह अब एक नई तरफ तो नहीं मोड़ दिया है।

आपको बता दें कि गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) समेत कांग्रेस के 23 नेताओं ने सोनिया को संगठन में बदलाव के लिए एक पत्र लिखा था। इस पत्र के बाद से पार्टी में भूचाल मचा हुआ है।

मानसून को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, एक दो नहीं बल्कि देश के 6 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अपने इलाके का हाल

संजय झा ने कसा तंज
पार्टी में चल रही खींचतान के बीच निलंबित नेता संजय झा ने भी तंज कसते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ये अंत की शुरुआत है।

आपको बता दें कि संजय झा को सोनिया गांधी कुछ समय पहले ही पार्टी से निलंबित किया है। संजय ने हाल में कहा था कि कांग्रेस के 100 से ज्यादा नेताओं ने सोनिया को चिट्ठी लिखी है। हालांकि उस समय कांग्रेस ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था। अब संजय झा ने इसी चिट्ठी विवाद के कांग्रेस के अंत की शुरुआत बता दिया है।

Congress
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned