Congress नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने BJP सरकार पर कसा तंज, लंबे समय बाद तोड़ी खामोशी

  • Coronavirus संकट के बीच Congress Leader Shatrughan Sinha ने तोड़ी खामोशी
  • शत्रुघ्न सिन्हा लंबे समय के बाद MP की BJP Govt पर कसा तंज
  • बीजेपी में चल रही अंदरुनी नारजगी को लेकर साधा निशाना

नई दिल्ली। अपने दमदार आवाज और बेबाक बयानों से विपक्षियों को खामोश कर देने वाले कांग्रेस नेता ( Congress leader ) शुत्रघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha ) ने लंबे समय बाद खामोशी तोड़ी है। अपनी खामोशी तोड़ने के साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी सरकार ( BJP Govt ) पर तंज कसा है।

दरअसल अभिनेता से नेता बने बिहारी बाबू ने मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) में भारतीय जनता पार्टी और शिवराज सरकार ( Shivraj Govt ) पर सीधा हमला बोला है। तंज कसते हुए कांग्रेस नेता ने शिवराज सरकार में चल रही अंदरुनी खींचतान को लेकर अपना तंज कसा है।

बीजेपी के दिग्गज नेता का कोरोना वायरस से हुआ निधन, 68 की उम्र में ली अंतिम सांस

दबंग नेताओं में शुमार शत्रुघ्न सिन्हा ने लंबे समय के बाद एक बार फिर बेबाक बयान दिया है। सिन्हा ने मंगलवार को एक ट्वीट के जरिये मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर सीधा निशाना लगाया है।
शत्रुघ्न ने अपने ट्विटर में लिखा है, मध्य प्रदेश में बीजेपी तीन खेमों में बंट गई है- पहला- महाराज, दूसरा- नाराज और तीसरा- शिवराज।

दरअसल हाल में मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह सरकार ने अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया है। इस कैबिनेट विस्तार की सारी रूप रेखा दिल्ली में बैठे बीजेपी के आला नेताओं ने ही तैयार की। दरअसल इस कैबिनेट में कांग्रेस के बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के खेमे को ज्यादा तवज्जो दी गई है।

ऐसे में कुछ खबरें ऐसी भी सामने आईं कि मंत्री बनने की आस लगाए बैठे पुराने भाजपाई नाराज हैं। वहीं पार्टी भी शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया के खेमें में बंटी है।

कोरोना से जंग जीतकर लौटे शख्स का स्वागत करना पड़ा महंगा, जानें कैसे बढ़ी मुश्किल

ऐसे में सिन्हा ने अपने ट्वीट में महाराज यानी ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज सिंह चौहान और मंत्री ना बनाए जाने से नाराज नेताओं के बीच खींचतान का इशारा किया है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में इन दिनों 'टाइगर अभी जिंदा है' डायलॉग भी राजनीतिक गलियारों में काफी गूंज रहा है। दरअसल कांग्रेस की सरकार बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने खुद के लिए कहा था कि टाइगर अभी जिंदा है इसको लेकर बीजेपी की ही नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने इस पर तंज कस दिया था।

Congress leader Jyotiraditya Scindia
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned