Live Now
Coronavirus: देश में कोरोना से चौथे मरीज की सिरसा में मौत, हरिद्वार से लौटा था!
Coronavirus: देश में कोरोना से चौथे मरीज की सिरसा में मौत, हरिद्वार से लौटा था!

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का कहर बुधवार को भी जारी है। भारत में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 148 हो गई है। इनमें 25 विदेशी हैं। कोरोना से तीन लोगों की मौत हो गई है। महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा 42 पॉजिटिव केस पाए गए हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल में कोरोना का पहला संक्रमित मरीज कोलकाता में मिला है। ताजा अपडेट जानने के लिए Patrika.Com से जुड़े रहें...

लाइव कवरेज

2:40 PM

लखनऊ में एक डाॅक्टर कोरोना से संक्रमित हुआ

देश में कोरोना का एक और मरीज लखनऊ में मिला। लखनऊ में कोरोना से संक्रमित होने वाला मरीज डाॅक्टर है। इसके साथ ही भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 153 हो गया है ।

1:47 PM

नोएडा में कोरोना का चौथ मरीज आया सामने, पत्नी के संग गया था इंडोनेशिया

बुधवार को नोएडा में कोरोना का एक और मामला सामने आया। पीड़ित व्यक्ति पत्नी के संग इंडोनेशिया गया था। वहां से वापस लौटने के बाद जांच में कोरोना की पुष्टि हुई।

1:42 PM

Coronavirus: पंजाब सरकार 58 सौ कैदियों को छोड़ेगी

दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। कोरोना के इस प्रभाव को देखते हुए पंजाब सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अमरिंदर सिंह की सरकार ने निर्णय लिया है कि वह जेल में बंद 58 सौ कैदियों को छोड़ेगी।

1:12 PM

वाराणसी में गंगा आरती पर रोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी कोरोना का कहर जारी है। बुधवार से वाराणसी स्थित विश्व प्रसिद्घ दशाश्वमेध घाट में गंगा आरती पर रोक लगा दी गई है। इससे पहले गंगा आरती में श्रद्धालुओं को मास्क बांटे गए थे। साथ ही लोगों के हाथों को सैनेटाइज किया गया था।

12:30 PM

पीड़ित भावदीन गांव का रहने वाला था

हरियाणा के सिरसा से खबर आ रही है कि वहां कोरोना से संदिग्ध एक पीड़ित की मंगलवार रात मौत हो गई है। पीड़ित व्यक्ति भावदीन गांव का रहने वाला था और हाल ही में हरिद्वार से लौटा था। इसके बाद ही उसे सर्दी, खांसी और सीने में संक्रमण् की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उसे सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। जहां बीती रात उसने दम तोड़ दिया। हालांकि सिरसा के सीएमओ ने बताया कि पीड़ित के सैम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

11:38 AM

इसे सदस्यों पर विवेक पर छोड़ दें

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा कि राज्यसभा के सदस्य सदन के अंदर मास्क पहनकर न आएं। इस पर पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस सदस्य पी चिदंबरम ने ऐतराज जताया। चिदंबरम ने कहा कि सदस्यों को इस बात का खुद निर्णय लेने दें कि उन्हें सदन के अंदर मास्क पहनकर आना चाहिए या नहीं।

11:0

नागपुर विकास प्राधिकरण के सभी पार्क 31 मार्च तक बंद

कोरोना वायरस ( coronavirus ) के मद्देनजर नागपुर महानगर क्षेत्र विकास प्राधिकरण ( NMRDA ) ने अपने क्षेत्राधिकार में आने वाले सभी पार्कोंं और उद्यानों को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया है। इससे पहले राज्य सरकार ने एक आदेश जारी कर सभी टाइगर रिजर्व, अभयारण्य और राष्ट्रीय उद्यान को कोरोना वायरस के मद्देनजर 31 मार्च 2020 तक बंद रखने का निर्देश दिया था।

9:28 AM

सुरेश प्रभु ने 14 दिनों के लिए खुद को आइसोलेट किया

भारतीय जनता पार्टी सांसद सुरेश प्रभु ( BJP Suresh Prabhu ) ने खुद को सबसे अलग कर लिया है। सुरेश प्रभु 10 मार्च को सऊदी अरब गए थे। जब वह भारत लौटे तो उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया था। टेस्ट निगेटिव आया लेकिन सतर्कता के लिहाज से सुरेश प्रभु ने खुद को 14 दिन तक आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है।

10:14 AM

आंध्र सरकार ने गठित की अंतर-विभागीय समन्वय समिति

आंध्र प्रदेश सरकार ( Andhra Pradesh ) ने कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की समस्या को गंभीरता से लेते हुए अंतर-विभागीय समन्वय समिति गठित की है। सीएम केसीआर ने #COVID19 के नियंत्रण और निगरानी की जिम्मेदारी विभागीय सचिवों की हाेगी।

 

10:30 AM

148 हुई संक्रमित मरीजों की संख्या

देश भर में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के मरीजों की संख्या बढ़कर 148 हो गई है। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 14 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। संक्रमित लोगों में 25 विदेशी नागरिक शामिल है।

10:45 AM

वैश्विक विकास भी होगा कोरोना से प्रभावित

राज्यसभा में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने भारतीय अर्थव्यवस्था पर कोरोना वायरस के प्रभावों पर नजर रखने के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि चीन के घटते व्यापार के साथ भारत की अर्थव्यवस्था भी कोरोना की चपेट में है। इसका असर वैश्विक विकास पर भी होगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned