scriptCoronavirus कनिका कपूर के खुलासे के बाद आइसोलेट हुए दुष्यंत सिंह और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री | Coronavirus Vasundhara raje sindhiya also isolate after kanika kapoor | Patrika News

Coronavirus कनिका कपूर के खुलासे के बाद आइसोलेट हुए दुष्यंत सिंह और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2020 04:28:57 pm

kanika Kapoor के खुलासे के बाद आइसोलेट हुए नेता
दुष्यंत सिंह ने एम्स में कराई जांच
राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा ने भी खुद को किया आइसोलेट

नई दिल्ली। बॉलीवुड ( Bollywood ) की गायिका कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) में कोरोनावायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद राजनीतिक जगत में हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल कनिका के लंदन ( London ) से लौटने के बाद लखनऊ में आयोजित पार्टी में करीब चार सौ लोग शामिल हुए थे। इन लोगों में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री समेत कई तमाम अधिकारी तो थे ही साथ ही सांसद दुष्यंत सिंह ( Dushyant singh ) भी थे।
इन सबके बीच जो बड़ी खबर सामने आ रही है वो ये कि कनिका के खुलासे के बाद ना सिर्फ सांसद दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेट किया है बल्कि उनकी मां और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे सिंधिया ( Vasundhara raje sindhiya ) ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।
कनिका को कोरोना की वजह से कई सांसदों और मंत्रियों की जान को खतरा

kanika_1.jpg
लेकिन बड़ा सवाल यह है कि इस पार्टी को करीब एक हफ्ता बीत जाने के बाद कनिका ने खुलासा किया है और इसके बाद दो बड़े नेताओं ( दुष्यंत, वसुंधरा ) ने खुद को आइसोलेट किया है। लेकिन इस बीच ये लोग कई सैकड़ों लोगों से मिल चुके हैं। खास तौर पर दुष्यंत तो गुरुवार को संसद भवन पहुंचे थे। इस दौरान तमाम सांसदों और मंत्रियों को संपर्क में भी आए। ऐसे में इन सभी में कोरोना के संक्रमण फैलने के चांस बढ़ गए हैं।
दुष्यंत की रिपोर्ट का इंतजार
सांसद दुष्यंत सिंह ने दिल्ली स्थित एम्स में अपनी जांच कराई है। हालांकि अब तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि दुष्यंत में कोरोना का खतरा नहीं है।
आपको बता दें कि पार्टी अखबर अहमद डंपी के घर लखनऊ में आयोजित हुई थी। इस पार्टी में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री समेत कई आला अधिकारी मौजूद थे। इसके साथ सांसद दुष्यंत सिंह, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया और जतिन प्रसाद भी मौजूद थे।
कनिका के गिरफ्तार की मांग तेज
कनिका की कोरोना वायरस से पॉजेटिव आने की खबर के साथ ही अब उन्‍हें अरेस्‍ट किए जाने की मांग उठने लगी है। दरअसल कनिका 10 दिन पहले लंदन से वापस लौटी थीं और लंदन से लौटने के बाद वह एक 400 से ज्‍यादा लोगों की गैदरिंग वाली पार्टी का हिस्‍सा भी बनी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो