scriptCovid-19 : रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवारवालों को फ्री में लगेगी कोरोना की वैक्सीन | Covid-19 : Corona vaccine will be given free of cost to Reliance employees and their families. | Patrika News
विविध भारत

Covid-19 : रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवारवालों को फ्री में लगेगी कोरोना की वैक्सीन

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हम अंतिम चरण में हैं।
कंपनी के कर्मचारियों से की पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराने की अपील की।

नई दिल्लीMar 05, 2021 / 08:13 am

Dhirendra

neeta ambani

भारत में 1 मार्च से वैक्सीनेशन कार्यक्रम जारी है।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के बीच महामारी को काबू में करने के लिए बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान जारी है। इस बीच कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा है कि रिलायंस के सभी कर्मचारियों और उनके परिवारवालों के वैक्सीनेशन का खर्चा कंपनी उठाएगी।
सभी के समर्थन से हम कोरोना को करेंगे काबू

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कहा है कि सभी के समर्थन से हम जल्द ही इस महामारी को खत्म करेंगे। हम इस लड़ाई के अंतिम चरण में हैं। हम जीतेंगे और कोरोना हारेगा। उन्होंने कहा कि मुकेश अंबानी और मैंने फैसला किया है कि हम रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को फ्री में वैक्सीन मुहैया कराएंगे।
कर्मचारियों से की इस बात की अपील

उन्होंने रिलायंस के कर्मचारियों से अपील की है कि जो भी लोग वैक्सीन लगवाना चाहते हैं वह जल्द से जल्द वैक्सीन के लिए बने सरकारी पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराएं। बता दें कि टीकाकरण का दूसरा चरण एक मार्च, 2021 से शुरू हुआ है था।

Home / Miscellenous India / Covid-19 : रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवारवालों को फ्री में लगेगी कोरोना की वैक्सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो