scriptउन्नाव रेप पीड़िता से मिलेंगी स्वाति मालीवाल, बोलीं- इस लड़ाई में वो अकेली नहीं | DCW Swati Maliwal meet to Unnao Rape Survivor after accident | Patrika News

उन्नाव रेप पीड़िता से मिलेंगी स्वाति मालीवाल, बोलीं- इस लड़ाई में वो अकेली नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Jul 29, 2019 10:51:26 am

Submitted by:

Chandra Prakash

Unnao Rape Victims की हालात नाजुक
पीड़िता से मिलने जा रहीं Swati Maliwal
पीड़िता की कार को ट्रक ने मारी थी टक्कर

 Swati Maliwal
नई दिल्ली। उन्नाव रेप केस की पीड़िता के साथ हुई घटना पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। कांग्रेस और सपा ने इसे साजिश बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। इसी बीच दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने Unnao rape victim से मिलने का फैसला किया है।
पूरा देश पीड़िता के साथ: मालीवाल

मालीवाल ने सोमवार की सुबह ट्विटर पर लिखा कि उन्नाव की पीड़िता से मिलने लखनऊ हॉस्पिटल जा रही हूं। वो इस लड़ाई में अकेली नहीं है। पूरा देश उसके साथ है। उसकी सुरक्षा और ट्रीटमेंट सुनिश्चित करवाऊंगी। कोशिश करके बेहतर इलाज के लिए सभी इंतजाम दिल्ली में करवाऊंगी। अब उसके साथ और कोई साजिश ना होने पाए।
यह भी पढ़ें

दिल्ली में युवती के साथ दोस्तों ने ही किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

https://twitter.com/SwatiJaiHind/status/1155668498858725376?ref_src=twsrc%5Etfw

लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर पीड़िता

खबर है कि पीड़िता और उसके वकील की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। दोनों को लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर रखा गया है। लखनऊ जोन के एडीजी ने बताया कि पीड़िता और वकील के शरीर में कई जगह फ्रैक्चर हैं। डॉक्टरों की टीम 24 घंटे उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए है।

यह भी पढ़ें

आजम खान के बयान पर बवाल: महिला आयोग की अध्यक्ष बोलीं- रद्द हो सदस्यता

 

Unnao Rape

रविवार को ट्रक ने मारी टक्कर

बता दें कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की गाड़ी में रविवार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी चाची और मां की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

हत्या या हादसा ?

यूपी पुलिस इस मामले में हत्या की साजिश और हादसा, दोनों मानकर जांच कर रही है। रायबरेली के एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फॉरेन्सिक जांच टीम को बुलाकर जांच कराई जा रही है। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ जारी है।

जिस ट्रक से कार की टक्कर हुई है, उस पर सिर्फ यूपी 71 लिखा हुआ है। नंबर प्लेट पर लिखे नंबर को छुपाने के लिए उसे काले रंग से रंग दिया गया है। टक्कर इतनी भीषण थी कि पीड़िता की कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो