दिल्ली में युवती के साथ दोस्तों ने ही किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

  • Delhi-NCR में नहीं थम रहा महिलाओं से अपराध
  • राजधानी में युवती के साथ गैंगरेप
  • पार्टी ने बहाने बुलाकर दोस्तों ने किया Gangrape

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पार्टी के बहाने लड़की को उसके ही दोस्तों ने घर दूर बुलाकर gangrape की वारदात को अंजाम दिया है।

दबोचा गया एक आरोपी

युवती की शिकायत पर दिल्ली के राज पार्क थाने में वारदात की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए Delhi police ने तेजी से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को दबोच लिया है। गिरफ्तार किए गए युवक का नाम सावन है। हालांकि दूसरा आरोपी अभी भी फरार है।

मॉब लिंचिंग से दहली दिल्ली, चोरी के शक में नाबालिग की पीट-पीटकर कर हत्या

Gang rape

दिल्ली: सब-इंस्पेक्टर की हत्या पर बोले केजरीवाल- पुलिस सुरक्षित नहीं तो आम लोगों को क्या होगा

हेड कांस्टेबल पर भी लगा रेप का आरोप

दिल्ली-NCR में महिलाओं के साथ हिंसा के मामले थम ही नहीं रहे हैं। पिछले दिनों दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल पर ही अपनी घरेलू नाबालिग नौकरानी रेप का मामला दर्ज हुआ था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कथित तौर पर बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके में 23 जुलाई को अपने घर में 14 वर्षीय नाबालिग को अकेला पा कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची से नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप

वहीं 4 जुलाई को राजधानी में दो नाबालिग लड़कों ने मिलकर पांच साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों की उम्र 10 और 11 साल है। दोनों आरोपी और पीड़िता दिल्ली सीमा के समीप कापासेरा क्षेत्र के हैं। आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

Show More
Chandra Prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned