scriptदिल्ली में युवती के साथ दोस्तों ने ही किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार | Delhi 22 year old girl gangrape one accused arrested | Patrika News

दिल्ली में युवती के साथ दोस्तों ने ही किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 28, 2019 11:02:19 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

Delhi-NCR में नहीं थम रहा महिलाओं से अपराध
राजधानी में युवती के साथ गैंगरेप
पार्टी ने बहाने बुलाकर दोस्तों ने किया Gangrape

girl gangrape

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पार्टी के बहाने लड़की को उसके ही दोस्तों ने घर दूर बुलाकर gangrape की वारदात को अंजाम दिया है।

दबोचा गया एक आरोपी

युवती की शिकायत पर दिल्ली के राज पार्क थाने में वारदात की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए Delhi police ने तेजी से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को दबोच लिया है। गिरफ्तार किए गए युवक का नाम सावन है। हालांकि दूसरा आरोपी अभी भी फरार है।

दिल्ली-NCR में महिलाओं के साथ हिंसा के मामले थम ही नहीं रहे हैं। पिछले दिनों दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल पर ही अपनी घरेलू नाबालिग नौकरानी रेप का मामला दर्ज हुआ था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कथित तौर पर बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके में 23 जुलाई को अपने घर में 14 वर्षीय नाबालिग को अकेला पा कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची से नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप

वहीं 4 जुलाई को राजधानी में दो नाबालिग लड़कों ने मिलकर पांच साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों की उम्र 10 और 11 साल है। दोनों आरोपी और पीड़िता दिल्ली सीमा के समीप कापासेरा क्षेत्र के हैं। आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो