scriptविंग कमांडर अभिनंदन से मिले रक्षा राज्य मंत्री भामरे, आर्मी अस्पताल में चल रहा इलाज | Defence Minister Subhash Rao Bhamre met Abhinandan in hospital | Patrika News
विविध भारत

विंग कमांडर अभिनंदन से मिले रक्षा राज्य मंत्री भामरे, आर्मी अस्पताल में चल रहा इलाज

पाकिस्तान से लौटे वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन
आर्मी अस्पताल में अभिनंदन का चल रहा इलाज
पाकिस्तान ने अभिनंदन को मानसिक यातनाएं दी

नई दिल्लीMar 03, 2019 / 08:52 pm

Prashant Jha

abhinandan subhash bhamre

रक्षा राज्य मंत्री सुभाष भामरे ने विंग कमांडर अभिनंदन से की मुलाकात, चल रही मेडिकल जांच

नई दिल्ली: पाकिस्तान के F-16 विमान को खदेड़ने के दौरान सीमा पार पहुंचे भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन स्वदेश लौट चुके हैं। अभिनंदन दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वीर बहादुर अभिनंदन से मिलने के लिए मोदी सरकार के नेता और मंत्री अस्पताल पहुंच रहे हैं। इस कड़ी में आज रक्षा राज्य मंत्री सुभाष भामरे ने मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। बता दें कि शनिवार को रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण भी आर्मी हॉस्पिटल पहुंचकर मुलाकात की थी। इसी दौरान वायुसेना प्रमुख बी एस धनोवा भी मौजूद थे। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने अभिनंदन के हौसले और जुनून को सराहाते हुए कहा कि हमें अपनी सेनाओं पर गर्व है। बता दें कि विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी के बाद से मेडिकल जांच चल रही है। वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम उनकी देखरेख कर रही है।

https://twitter.com/hashtag/AbhinandanVarthaman?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अभिनंदन को अंदरुनी चोटें आई- रिपोर्ट

इसी बीच एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि विंग कमांडर अभिनंदन को अंदरुनी चोटें आई हैं। उनकी एक पस्ली टूटी हुई बताई जा रही है। उनकी पीठ पर अंदरुनी और बाहरी चोटे भी हैं। हालांकि आर्मी अधिकारियों का कहना है कि अभिनंदन को आई चोटें ज्यादा गंभीर नहीं है। वहीं आपको बता दें कि अभिनंदन ने शनिवार को बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि पाकिस्तान ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था। जबकि शारीरिक तौर से कोई यातना नहीं दी गई। विंग कमांडर की वापसी पर देश में जश्न विंग कमांडर की वापसी पर देश में उत्साह और उमंग का माहौल रहा। पूरा देश अभिनंदन के शौर्य और साहस को सलाम कर रहा है।

Home / Miscellenous India / विंग कमांडर अभिनंदन से मिले रक्षा राज्य मंत्री भामरे, आर्मी अस्पताल में चल रहा इलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो