scriptJNU पर केजरीवाल ने ट्विट किया हनुमान का कार्टून, मचा हंगामा | Delhi CM Arvind Kejriwal tweets Hanuman cartoon on JNU | Patrika News
विविध भारत

JNU पर केजरीवाल ने ट्विट किया हनुमान का कार्टून, मचा हंगामा

हनुमान के रूप में दिखाया गया ये शख्स PM मोदी से कह रहा है कि सर, मैंने कर दिया है, अब सबका ध्यान JNU की तरफ है

Arvind Kejriwal tweets Hanuman cartoon

Arvind Kejriwal tweets Hanuman cartoon

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ट्वीटर पर हनुमान वाला कार्टून पोस्ट करने के बाद निशाने पर हैं। केजरीवाल ने जेएनयू विवाद को लेकर कार्टून ट्वीट किया है। इस कार्टून में मोदी मेक इन इंडिया के मंच पर खड़े हैं और मंच पर बैनर में लिखा है- रोहित वेमुला, पठानकोट हमला, गिरता रुपया, विधानसभा चुनाव।


इसमें एक व्यक्ति भगवा कपड़े पहने भगवान हनुमान की तरह हवा में उड़ता नजर आ रहा है। हनुमान के रूप में दिखाया गया ये शख्स पीएम मोदी से कह रहा है कि सर, मैंने कर दिया है, अब सबका ध्यान जेएनयू की तरफ है। कार्टून में कुछ ही दूर पर आग लगी हुई है और इसके इर्द-गिर्द पत्रकार खड़े हुए हैं।


खबरों के अनुसार केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक अंग्रेजी अखबार में छपा एक कार्टून शेयर किया है जो जेएनयू विवाद से जुड़ा है। इस कार्टून के सामने आते ही सोशल साइट पर केजरीवाल लोगों के निशाने पर आ गए और #kejriwalinsulthanuman ट्रेंड करने लगा।


केजरीवाल के इस ट्वीट पर यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। कई लोगों ने इसे गलत बताया है और कहा कि ये हिंदुओं का अपमान है।

Hindi News/ Miscellenous India / JNU पर केजरीवाल ने ट्विट किया हनुमान का कार्टून, मचा हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो