scriptदिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस के कोच में आग से हड़कंप, सभी यात्री सुरक्षित | Delhi-Dehradun Shatabdi Express coach fires, all passengers safe | Patrika News

दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस के कोच में आग से हड़कंप, सभी यात्री सुरक्षित

locationनई दिल्लीPublished: Mar 13, 2021 03:06:05 pm

Submitted by:

Dhirendra

Breaking :

उत्तराखंड के डीजीपी बोले – आग काबू में, सभी यात्री सुरक्षित
लोको पायलट और गार्ड की समझदारी से बची यात्रियों की जान।

shatabdi

शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के सी-4 कोच में लगी थी आग।

नई दिल्ली। दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस भयंकर हादसे का शिकार होने से बच गया। दरअसल, दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस टेन के कोच सी-4 में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। समय रहते लोको पायलट और गार्ड ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन को कांसरो रेलवे स्टेशन पर रोक दिया। साथ ही राजाजी टाइगर रिजर्व और रेलवे के अधिकारियों को इसकी सूचना दी।
https://twitter.com/ANI/status/1370660835983421444?ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारी के मुताबिक आग की घटना दोपहर 12 बजकर 20 मिनट की है। आग के बारे में भनक लगते ही लोको पायलट ने आग बढ़ने से पहले ही इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को जंगल के बीच में ही रोक दी। तत्काल कोच सी-4 को खाली कराया गया। इसके साथ ही कोच को ट्रेन से अलग कर अन्य कोचों को सुरक्षित बचा लिया गया। कोच सी-4 में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताया जा रहा है।
इसके अलावा सी-4 कोच में सवार सभी यात्रियों को दूसरो कोचों में शिफ्ट कर दिया गया। आग पर काबू पाने के बाद ट्रेन का देहरादून के लिए रवाना कर दिया गया। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि आग पर तत्काल काबू पा लिया। ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो