scriptदिल्ली पुलिस ने लुटियन जोन के सभी रास्ते किए बंद, लोगों की बढ़ी परेशानी | Delhi Police closes all routes in Lutyens zone, people's trouble increased | Patrika News

दिल्ली पुलिस ने लुटियन जोन के सभी रास्ते किए बंद, लोगों की बढ़ी परेशानी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2021 09:37:31 am

Submitted by:

Dhirendra

नई दिल्ली जाने के सभी रास्ते बंद।
चप्पे-चप्पे पर पुलिस और अद्धसैनिक बलों की नजर।

delhi road block

सुरक्षा के लिहाज से दिल्ली पुलिस ने लुटियन जोन के सभी रास्तों को बंद कर दिए हैं।

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के विरोध में किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हिंसक घटना के बाद देश की राजधानी दिल्ली छावनी में तब्दील हो गई है। दिल्ली पुलिस के साथ 15 अद्धैसैनिक बलों को कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए तैनात किया गया है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने राजधानी के लुटियन जोन यानि नई दिल्ली क्षेत्र में जाने के सभी सार्वजनिक रास्तों को पूरी तरह बंद कर दिया है।
इन रास्तों में नॉर्थ ब्लॉक, साउथ ब्लॉक, संसद भवन, राजपथ, इंडिया गेट, भारत सरकार के अधिकांश मंत्रालय व हेडक्वार्टर, आईटीओ, मंडी हाउस, कनाट प्लेस, विदेशी दूतावासों वाला इलाका व अन्य वीआईपी रास्ते शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने सतर्कता के लिहाज से ये कदम उठाए हैं। इसके अलावा दिल्ली के सभी इलाकों में सतर्कता बढ़ा दी गई है।
बता दें कि दिल्ली हिंसा को लेकर बीजेपी के बड़े नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने देश की छवि को खराब करने वाला बताया है। उन्होंने पीएम मोदी को इस घटना को लेकर एक चिट्ठी भी लिखी है। फिलहाल दिल्ली की पूरी तरह से किलेबंदी कर दी गई है। दूसरी तरफ सिंधु बॉर्डन पर किसान नेताओं की बैठक भी बुलाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो